Saturday , January 28 2023

भारत-इंग्लैंड के बीच लार्ड्स में होने वाले दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के पास सीरीज जीतने का है सुनहरा मौका…

भारत और इंग्लैंड के बीच लार्ड्स में होने वाले दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है। टीम 3 मैचों की सीरीज में ओवल वनडे जीतकर फिलहाल 1-0 से आगे है। इस मैच में भी विराट की वापसी की उम्मीद कम नजर आ रही है ऐसे में श्रेयस अय्यर को एक और मौका मिल सकता है। पहले मैच की बात करें तो टीम इंडिया पूरे मैच में इंग्लैंड की टीम पर हावी रही थी चाहे बात बल्लेबाजी की हो या गेंदबाजी की टीम ने हर विभाग में अपना बेहतरीन खेल दिखाया था।

पहले बुमराह और शमी की जोड़ी ने बल्लेबाजों से सजी इंग्लैंड टीम को 110 रन के छोटे स्कोर पर आलआउट किया और फिर बल्लेबाजी में शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी ने बिना किसी नुकसान के 10 विकेट से जीत दिला दी। टीम इंडिया लार्ड्स में भी उसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी।

jagran

ओपनिंग जोड़ी– रोहित और शिखर के रूप में टीम के पास दूसरी सबसे सफल भारतीय जोड़ी मौजूद है। पहले मैच में दोनों ने जिस तरह से बल्लेबाजी की थी उसे इस मैच में भी जारी रखना होगा।

मध्यक्रम में टीम इंडिया– यदि विराट नहीं खेलते हैं तो ऐसे में श्रेयस अय्यर को एक और मौका मिल सकता है। उनके अलावा सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत के रूप में टीम के पास शानदार मध्यक्रम है। सूर्यकुमार यादव फिलहाल शानदार लय में हैं।

आलराउंडर के रूप में टीम के पास हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा की जोड़ी है जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में विपक्षी टीम के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

jagran

गेंदबाजी में टीम इंडिया– पहले मैच में सभी 10 विकेट तेज गेंदबाजों ने निकाले थे। हालांकि लार्ड्स में परिस्थितियां अलग होंगी ऐसे में टीम के गेंदबाजों को नए तरीके से पहल करने की जरुरत होगी।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर/विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com