Tuesday , April 16 2024

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत का उड़ाया मजाक, फोटो शेयर कर कही यह बात

शाहिद ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने मीरा की नकल की है क्योंकि वह चलती कार में उनके बगल में बैठे हुए अपने फोन पर व्यस्त थीं। इस वीडियो को शेयर करके शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के सेल फोन के साथ कथित आकर्षण पर कटाक्ष करना शुरू कर दिया है

रविवार को भी दोनों ने एक-दूसरे को शुभकामनाएं देने के लिए अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं। शाहिद ने लिखा, ‘हाय लवर’ के साथ-साथ उनकी एक कार में तस्वीर भी। मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसी ही तस्वीर साझा की और लिखा, “हाय हनी,”।

यह जोड़ी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय है और अक्सर इन प्लेटफार्मों पर एक-दूसरे की तस्वीरें साझा करती है एक दिन पहले, जैसे ही मीरा ने इंस्टाग्राम पर होटल के वॉशरूम से एक मेकअप सेल्फी साझा की, शाहिद ने टिप्पणी की, “वह बहुत खुश है कि उसने बाथरूम छोड़ने का इंतजार भी नहीं किया (हंसते हुए चेहरे की इमोजी)।

शाहिद के इस फनी अवतार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस जोड़े ने हाल ही में पिछले हफ्ते अपनी शादी की सातवीं सालगिरह मनाई थी। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट शेयर किए हैं। मीरा के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए शाहिद ने लिखा, “7 डाउन बेबी। हैप्पी एनिवर्सरी आपने इसे 7 कठिन लंबे वर्षों के माध्यम से बनाया है। आप एक उत्तरजीवी हैं। दूसरी ओर, मीरा ने शाहिद के साथ एक छुट्टियों की तस्वीर साझा की, जब वे धूप में बैठे थे और लिखा, “मेरे जीवन का प्यार। हैप्पी 7 बेबी। मैं आपको खुजली और पीठ से परे प्यार करता हूं।

 फिल्मकार अली अब्बास जफर के साथ शाहिद की आने वाली फिल्म  ‘ब्लडी डैडी’। फिल्म के बारे में कुछ जानकारी साझा करते हुए, शाहिद ने कहा कि ‘खूनी डैडी’ वास्तव में एक मजेदार फिल्म है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com