Wednesday , February 21 2024

छत्तीसगढ़ में पिता ने की चार साल के मासूम बच्चे की हत्या

बि‍लासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चार साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई है और इस मामले में पुलिस ने बच्चे के पिता को गिरफ्तार किया है। जी दरअसल, शराब के नशे में उसने अपने ही मासूम बेटे के साथ पहले अप्राकृतिक कृत्य किया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है यह सब करने के बाद पिता ने बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी भी बना दी। वहीं दूसरी तरफ वारदात के बाद देर रात उसने शव को गली में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस के पकड़े जाने के बाद उसने अपराध कबूल कर लिया है। आप सभी को बता दें कि जिले के सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम सेलर निवासी मदनलाल सूर्यवंशी पेशे से पेंटिंग का काम करता है।

बीते शुक्रवार की शाम उसका चार साल का बेटा शौर्य उर्फ दिव्यांशु सूर्यवंशी घर से खेलने के लिए निकला था। यहाँ गांव की गुड़ी के पास खेलते-खेलते वह गायब हो गया और शाम पांच बजे परिजन उसे बुलाने के लिए गए, तब वहां कोई नहीं था। इस दौरान उसके साथ खेल रहे बच्चे भी अपने-अपने घर चले गए थे। ऐसे में परिजन इधर-उधर बच्चे की तलाश करते रहे लेकिन देर शाम तक उसका कुछ पता नहीं चला। ऐसा होने से घबराए परिजन रात भर उसकी तलाश में जुटे रहे। वहीं पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पिता शराब के नशे में होने और होश नहीं होने का बहाना बनाता रहा, हालाँकि उसकी पत्नी ने पति की दरिंदगी की कहानी बताई। जी दरअसल पत्‍नी ने पुलिस को बताया कि पति मदनलाल सूर्यवंशी उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था और मना करने पर वह चरित्र पर शक करता था।

ऐसे में उसकी हरकतों से तंग आकर वह उसके पास जाने से डरती थी। बीते शुक्रवार को भी वह मायके से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए लेकर आया था और इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और वह अपने मायके वापस चली गई। वहीं दूसरी तरफ आरोपी पिता मदन ने अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि वह शराब के नशे में था। वह शाम 5 से 6 बजे के बीच बच्चे को लेकर अपने घर आया और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया जिसके बाद बच्चा रोने लगा। इसी बीच कातिल पिता ने अपने बेटे शौर्य के सिर को टेबल पर जोर-जोर से पटका और फिर उसका गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद उसने शव को बेड के नीचे छिपा दिया और बच्चे के गायब होने की अफवाह फैला दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com