Friday , January 27 2023

मुंबई में युवक ने अपनी ही माँ को उतारा मौत के घाट

मुंबई: मुंबई के मुलुंड क्षेत्र की सोसाइटी में उस वक़्त हंगामा मच गया जब एक 22 वर्षीय लड़का मां का बेरहमी से क़त्ल कर फरार हो गया। फिर अपराधी स्वयं मरने के इरादे से चलती हुई लोकल ट्रेन के सामने कूद गया। फिलहाल चोटिल युवक को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

घटना मुलुंड स्थित वर्धमान नगर सोसायटी की है। शुक्रवार शाम लगभग साढ़े 5 बजे C-विंग की दूसरी मंजिल पर रहने वाली 46 वर्षीय छाया पांचाल को पड़ोसियों ने खून से लथपथ स्थिति में देखा। तत्काल पुलिस को इसकी खबर दी गई। इससे पहले कि पुलिस छाया को इलाज के लिए चिकित्सालय ले जाती, उसकी मौत हो चुकी थी।

पड़ोसियों ने बताया कि छाया के 22 वर्षीय बेटे जयेश पांचाल को दुर्घटन के समय वहां से जाते हुए देखा था। पुलिस ने जैसे ही जयेश की तलाश आरम्भ की तो खबर प्राप्त हुई कि उसने भी मुलुंड रेलवे स्टेशन पर जाकर लोकल ट्रेन के सामने खुदखुशी करने का प्रयास किया। चोटिल स्थिति में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां अभी भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मुंबई पुलिस के डीसीपी प्रशांत कदम के अनुसार, जयेश के हाथों लिखी हुई एक चिट्ठी भी मिली है, जिससे पता चलता है कि उसने ही धारदार चाकू से गला रेतकर मां का कत्ल किया है। आरभिंक जांच से पता चला है कि मामला प्रॉपर्टी विवाद से संबंधित है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com