Sunday , July 21 2024

कार्ड बदल कर एटीएम से रुपये निकालने वाला शातिर आरोपी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार, तैनात पुलिसकर्मी के विरुद्ध लापरवाही का मुकदमा दर्ज  

रौनाही पुलिस की मुसीबत बढ़ गई है। एटीएम कार्ड बदल कर एटीएम से रुपये निकालने वाला शातिर आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। फिलहाल रौनाही पुलिस ने अभियुक्त सहित लापरवाही के आरोप में दीवान तथा पहरा पर तैनात पुलिसकर्मी के विरुद्ध लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शुक्रवार की शाम एसबीआइ सुचित्तगंज एटीएम केबिन से रौनाही पुलिस ने एटीएम इंजीनियर सोनू गुप्ता की मदद से आरोपी नदीम को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ में पहले तो आरोपी ने चकमा दिया लेकिन कागजात जब खंगाले गए तो उसका वास्तविक पता दिल्ली के संजय पार्क बलजीत नगर साबित हुआ। तड़के लगभग तीन बजे पहरा लगा रहे पंकज यादव तथा दीवान स्वप्निल सिंह से नदीम ने लॉकअप के अंदर उलझन होने की बात बताई। जब पुलिसकर्मियों ने उसके चेहरे पर पसीने की शिकन देखी तो उनका दिल पसीज गया और उन्होंने उसको लॉक अप से निकाल कर बाहर बरामदे में बैठा दिया।

कुछ ही देर में नदीम ने चकमा दे दिया और हथकड़ी से हाथ निकालकर चंपत हो गया। अब पुलिस उसकी खोजबीन में लग गई है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर ने बताया यह पुलिस कर्मियों की सरासर लापरवाही है। नाइट इंचार्ज वेद प्रकाश गुप्ता की तहरीर पर पहरा लगा रहे दीवान स्वप्निल सिंह और पंकज यादव पर लापरवाही तथा अभियुक्त पर लॉकअप से भागने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com