Tuesday , July 16 2024

इंग्लैंड के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा ने इस स्टार खिलाड़ी को नहीं दिया मौका, कातिलाना गेंदबाजी में माहिर है ये प्लेयर 

India vs England: भारतीय टीम इस समय बदलाव के दौर पर गुजर रही है. टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से टीम इंडिया में कई नए रूप से गुजर रही है. ऐसे में कई युवा प्लेयर्स को टीम इंडिया से खेलने का मौका मिल रहा है, लेकिन एक जादुई गेंदबाज ऐसा है, जिसको रोहित शर्मा मौका देने के लिए बिल्कुल राजी नहीं दिखा रहे हैं. इस खिलाड़ी की काबिलियत बेंच पर बैठे-बैठे खराब हो रही है. ये प्लेयर केएल राहुल का खास माना जाता है. 

इस खिलाड़ी को नहीं मिल रहा मौका 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्लेइंग इलेवन में जादुई गेंदबाज रवि बिश्नोई को जगह नहीं दी. यहां तक कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ कप्तान ऋषभ पंत ने भी उन्हें नजरअंदाज किया. जबकि ये स्टार प्लेयर बहुत ही अच्छी लय में है. इस खिलाड़ी के पास वह कला कि वो गेंद को किसी भी पिच पर घुमा सकें. टी20 क्रिकेट में रवि बिश्नोई के चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. 

कातिलाना गेंदबाजी में माहिर है ये प्लेयर 

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) बहुत ही कातिलाना गेंदबाजी में माहिर हैं और वह काफी किफायती भी साबित होते हैं. जब भी कप्तान को विकेट की आवश्यकता होती है वह रवि बिश्नोई का नंबर घुमा देते हैं. बिश्नोई बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. जितने मौके युजवेंद्र चहल को मिल रहे उतने बिश्नोई को नहीं मिल रहे हैं. 

केएल राहुल के हैं खास 

रवि बिश्नोई आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हैं, जिसके कप्तान केएल राहुल हैं. आईपीएल 2022 में रवि बिश्नोई ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. रवि बिश्नोई ने आईपीएल के 37 मैचों में 37 विकेट अपने नाम किए हैं. वह लखनऊ टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. 

रोहित की कप्तानी में किया डेब्यू 

रवि बिश्नोई ने रोहित शर्मा की कप्तानी में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने भारतीय टीम के लिए पांच टी20 मैचों में 5 विकेट हासिल किए हैं. उनकी जादुई गेंदबाजी के सभी मुरीद हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर सकें. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com