Sunday , September 29 2024

बगीचे में आम लेने गए दो मासूमों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म

वाराणसी जिले के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में दो मासूमों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां बगीचे में आम लेने गए दो चचेरे भाइयों के साथ मवेशी चरा रहे चरवाहे ने दुष्कर्म किया। घरवालों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

वाराणसी जिले के मिर्जामुराद क्षेत्र के एक गांव में एक बगीचे में आम बीनने गए छह वर्षीय दो चचेरे भाइयों के साथ मवेशी चरा रहे चरवाहे ने अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। परिजनों की शिकायत पर मिर्जामुराद थाने में अरका कंसरायपुर निवासी धीरज कुमार बिंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

यह है मामला
दोनों भाई बुधवार शाम आम बीनने बगीचे में गए थे। बगीचे के पास ही अरका कंसरायपुर गांव निवासी धीरज कुमार बिंद मवेशी चरा रहा था। उसने दोनों मासूमों को बहला-फुसलाकर उनके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। रोते-बिलखते घर पहुंचे दोनों मासूमों ने परिजनों को आपबीती सुनाई। बच्चों को लेकर परिजन मिर्जामुराद थाने गए और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। मिर्जामुराद थानाध्यक्ष आनंद कुमार चौरसिया ने बताया कि नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

मेडिकल के लिए परेशान हुए परिजन और पुलिस

दोनों बच्चों का मेडिकल मुआयना कराने के लिए मिर्जामुराद थाने की पुलिस और परिजनों को खासा परेशान होना पड़ा। बच्चों को बुधवार रात जक्खिनी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, वहां से मंडलीय अस्पताल भेज दिया गया। मंडलीय अस्पताल में एक्सपर्ट न होने का हवाला देकर जिला अस्पताल भेज दिया गया।

दीनदयाल जिला अस्पताल में भी घंटों इंतजार करना पड़ा और गुरुवार शाम मेडिकल मुआयना शुरू हुआ। इसे लेकर पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों की बहस भी हुई कि आखिरकार दिक्कत है। मगर, पुलिस की बातें सुनने के लिए स्वास्थ्य कर्मी तैयार नहीं दिखे।

क्या बोले सीएमओ
एक्सपर्ट दीनदयाल जिला अस्पताल में हैं, जिनके ऊपर पूरे मंडल की जिम्मेदारी है। इस पूरी प्रक्रिया में देरी क्यों हुई, इस बारे में सीएमएस से रिपोर्ट मांगी जाएगी। – डॉ. संदीप चौधरी, सीएमओ

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com