Friday , September 20 2024

“लखनऊ में 14 वर्षीय दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, हत्या की कोशिश”

लखनऊ के बख्शी का तालाब (BKT) थाना क्षेत्र में शनिवार रात 14 वर्षीय दलित लड़की के साथ दो आरोपियों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के दौरान पीड़िता को ईंट से मारकर उसकी हत्या करने की कोशिश की गई ताकि अपराध छिपाया जा सके। यह भयावह घटना तब हुई जब पीड़िता रात करीब 8 बजे अस्ती क्रॉसिंग के पास से गुजर रही थी। शिकायत के अनुसार, आरोपी उसका पीछा करने लगे और सुनसान जगह पर खींचकर जंगल में ले गए, जहां उन्होंने दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने जातिसूचक गालियां भी दीं। “उन्होंने ईंट से मेरे चेहरे पर हमला किया और जान से मारने की कोशिश की। मेरी पीठ और शरीर के अन्य हिस्सों पर कई बार वार किया और मुझे मरा समझकर वहां से भाग गए,” पीड़िता ने बताया।

कुछ समय बाद होश में आने पर वह किसी तरह अपने घर पहुंची और परिवार को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज किया। एक आरोपी को पहचान लिया गया है जो उसी गांव का निवासी है, जबकि दूसरे आरोपी की पहचान की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज किया जाएगा।

उत्तरी जोन के डीसीपी अभिजीत शंकर ने बताया कि एफआईआर सामूहिक दुष्कर्म और अन्य धाराओं के तहत दर्ज की गई है, साथ ही एससी/एसटी एक्ट भी जोड़ा गया है। मामले की जांच जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com