Sunday , September 8 2024

एलन मस्क ने फिर दी जुकरबर्ग को फाइट की चुनौती

अमेरिकी कारोबारी एलन मस्क ने एक बार फिर मार्क जुकरबर्ग को चुनौती दी है। टेस्ला कंपनी के प्रमुख मस्क ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वे फेसबुक के सीईओ के साथ कहीं भी, कभी भी और किसी भी रूल्स के साथ फाइट के लिए तैयार हैं। इस वीडियो के बाद मार्क जुकरबर्ग ने भी उनके चैलेंज का जवाब दिया है। Mark Zuckerberg ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Threads पर एलन मस्क की चुनौती का जवाब दिया। उन्होंने पोस्ट करते हुए मस्क से पूछा क्या हमें इसे दोबारा शुरू करना चाहिए।

Elon Musk की मार्क को चुनौती

अमेरिकी ऑटोमोबाइल दिग्गज टेस्ला के प्रमुख Elon Musk का वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर हो रहा है। इस वीडियो में एलन मस्क कह रहे हैं कि मैं जुकरबर्ग के साथ कहीं भी, कभी भी और किसी भी नियम के साथ फाइट के लिए तैयार हूं।

इस वीडियो के बाद फिर से मस्क और जुकरबर्ग के बीच फाइट की खबरें सामने आने लगी है। हालांकि, यह वीडियो कब का है अभी यह बात सामने नहीं आई है।

पिछले साल भी दी थी चुनौती

एलन मस्क ने पिछले साल जून में भी मार्क जुकरबर्क को केज फाइट की चुनौती दी थी। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे को चुनौती देते हुए नजर आए थे। हालांकि, दोनों के बीच यह केज फाइट नहीं हुई। अब एलन मस्क का नया वीडियो सामने आने के बाद फिर से दोनों के बीच फाइट की खबरें सामने आने लगी हैं।

Jiu Jitsu में माहिर हैं मार्क जुकरबर्ग

फेसबुक के ओनर मार्क जुकरबर्ग Jiu Jitsu में माहिर हैं। यह एक तरह का मार्शल आर्ट्स है। जुकरबर्ग रोज सुबह इसकी प्रैक्टिस करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com