Sunday , September 8 2024

आज से 3 दिवसीय दिल्ली दौरे पर जाएंगे सीएम योगी , पीएम मोदी और अमित शाह से करेंगे मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली जाएंगे। दिल्ली दौरे के दौरान सीएम योगी पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते है। योगी आज दिल्ली जाएंगे और देर शाम जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते है। वहीं, कल यानी शनिवार को दिल्ली में आयोजित नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में दोनों उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी शामिल होंगे।

सीएम योगी आज होंगे रवाना
सीएम योगी आज यानी शुक्रवार को अपने दिल्ली दौरे के लिए रवाना होंगे। यहां पर कल नीति आयोग की बैठक होगी। सीएम योगी इस बैठक में हिस्सा लेंगे। जानकारी के मुताबिक, सीएम पीएम मोदी और अमित शाह समेत पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात कर सकते है। इस मुलाकात के योगी पीएम मोदी को प्रदेश में चल रही गतिविधियों के बारे में जानकारी देंगे। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा दिए गए बयान के बाद से सियासत गरमाई हुई है। केशव प्रसाद के बयान के दो दिन बाद उन्होंने दिल्ली जाकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. केशव के बाद बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने भी दिल्ली जाकर जेपी नड्डा से मुलाकात की। अब सीएम योगी भी तीन दिन के दिल्ली दौरे पर हैं।

आगामी चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति
बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी में भाजपा का अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा। इसकी समीक्षा करने के लिए सीएम योगी पिछले कई दिनों से हर मंडल की बैठक कर रहे है और अपने विधायकों से जवाब मांग रहे है। बुधवार को सीएम ने यह बैठक मुरादाबाद और बरेली मंडल के विधायक-एमएलसी संग अलग-अलग की। इन बैठकों में सीएम ने लोकसभा चुनाव 2024 में अच्छा प्रदर्शन न करने का कारण पूछा। साथ ही सीएम ने आपसी मतभेद भूलकर आने वाले चुनाव की तैयारी करने के निर्देश दिए है। दिल्ली दौरे के दौरान सीएम योगी, पीएम मोदी के साथ आगामी चुनाव की रणनीति पर भी बात करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com