Thursday , July 4 2024

पायल ने Armaan Malik की दो शादियों का बताया सच, धर्म बदलने पर भी तोड़ी चुप्पी

दो शादियां करने के लिए फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक ने इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में गेम खेल रहे हैं। जहां वो उन्होंने दोनों पत्नियां पायल और कृतिका के साथ एंट्री की। हालांकि, हाल ही में पायल मलिक एलिमिनेट होकर घर से बेघर हो गईं। वहीं, अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अरमान की कानूनी पत्नी और उनके धर्म बदलने को लेकर बात की है।

बिग बॉस ओटीटी 3 में मलिक फैमिली की एंट्री पर खूब बवाल मचा। शो के दर्शकों से लेकर सेलेब्स तक, कई लोगों ने तीनों पर पॉलिगामी को प्रमोट करने का आरोप लगाया।

पॉलिगामी के आरोपों पर क्या बोलीं पायल

पायल मलिक ने इस पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने कभी पॉलिगामी का समर्थन नहीं किया है। इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा, “हमारे फैंस को पता होगा कि हमने कभी भी पॉलिगामी को सपोर्ट नहीं किया है। चाहे हमारे व्लॉग हों या इंटरव्यू, हमने कभी इसका प्रमोशन नहीं किया। अरमान ने जो भी गलती की, मुझे नहीं लगता कि भारत में किसी भी पुरुष को ऐसा करना चाहिए। हमने अपनी शादी बनाए रखी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई और ऐसा कर सकता है। मुझे लगता है कि एक महिला के लिए इससे बड़ा दर्द और कुछ नहीं हो सकता कि उसका पति किसी दूसरी महिला को घर ले आए। मुझे नहीं लगता कि कोई और इसे सहन कर सकता है।”

कृतिका नहीं है लीगल वाइफ

पायल मलिक ने अरमान मलिक के धर्म बदलने को लेकर भी बात की। कई बार अफवाह उड़ चुकी है कि दूसरी शादी करने के लिए अरमान ने इस्लाम धर्म कबूला, क्योंकि हिंदू विवाह अधिनियम एक से ज्यादा कानूनी पार्टनर की परमिशन नहीं देता है। इस पर पायल ने कहा, “मैं उनकी कानूनी पत्नी हूं। कृतिका और अरमान जी की शादी कानूनी नहीं है। हालांकि, मुझे जो पता है, उसके अनुसार अगर पहली पत्नी को अपने पति के दोबारा शादी करने से कोई समस्या नहीं है, तो ये कोई दिक्कत नहीं है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com