Wednesday , July 3 2024

Realme 13 Pro series की धमाकेदार होगी भारत में एंट्री

रियलमी अपने ग्राहकों के लिए अपनी Number Series में नई स्मार्टफोन सीरीज को जोड़ रहा है। कंपनी भारत में अब Realme 13 Pro series को लाने जा रही है।

Realme 13 Pro series की एंट्री को लेकर कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से जानकारी दी है।

फोटोग्राफी के लिए खास होगी नई सीरीज

रियलमी ने ऑफिशियल पोस्ट के साथ कंफर्म किया है कि Realme 13 Pro series लाई जा रही है। पोस्ट में जानकारी दी गई है कि इस सीरीज के फोन फोटोग्राफी के लिए खास होंगे।

कंपनी का कहना है कि अपकमिंग फोन कंपनी का पहला प्रोफेशनल एआई कैमरा वाला फोन होगा।

रियलमी एआई इमेजिंग मीडिया प्रीव्यू इवेंट का एलान

कंपनी ने एक दूसरे ऑफिशियल पोस्ट के साथ अपकमिंग फोन को लेकर थोड़ी और जानकारी दी है। कंपनी का कहना है कि Realme 13 Pro series को कंपनी क्रिएटिविटी और इनोवेशन के लिए एआई फीचर्स के साथ ला रही है।

इस पोस्ट में कंपनी ने रियलमी एआई इमेजिंग मीडिया प्रीव्यू इवेंट को लेकर भी जानकारी दी है। इस पोस्ट के मुताबिक, रियलमी का एआई इवेंट 4 जुलाई को थाइलैंड में होने जा रहा है।

रियलमी नंबर सीरीज में लेटेस्ट फोन

रियलमी की नंबर सीरीज में अभी Realme 12 Series लेटेस्ट सीरीज है। इस सीरीज के तहत भारत में कुल पांच स्मार्टफोन पेश किए जाते हैं।

Realme 12 Series में कंपनी Realme 12 5G, Realme 12+ 5G, Realme 12X 5G, Realme 12 Pro 5G, Realme 12 Pro Plus 5G को पेश करती है।

Realme 12X 5G कंपनी का न्यूली लॉन्च फोन है। इस फोन को कंपनी ने इस साल अप्रैल में लॉन्च किया था। कंपनी इस फोन को wilight Purple और Woodland Green कलर ऑप्शन में पेश करती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com