Monday , July 22 2024

सेंसर बोर्ड ने इश्क विश्क रिबाउंड के लिए सुझाए ये दो बड़े बदलाव…

इश्क विश्क रिबाउंड रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। फैंस बड़े पर्दे पर रोहित सराफ और पश्मीना रोशन के रोमांटिक ड्रामा को देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं। फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लेकिन इससे पहले ही फिल्म को सीबीएफसी सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से यू/ए सर्टिफिकेट मिल चुका है। इससे ये साफ हो गया है कि ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। हालांकि,बोर्ड ने सर्टिफिकेट देने से पहले इसमें दो बड़े बदलाव करने का सुझाव भी दिया है।

दिया दो सीन बदलने का सुझाव
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीएफसी की जांच समिति ने निर्माताओं से मिडिल फिंगर दिखाने वाले सीन्स को धुंधला करने के लिए कहा है। दूसरा निर्देश ये दिया गया है कि फिल्म में शराब से संबंधित सभी दृश्यों में एक डिस्क्लेमर लगा होना चाहिए।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि सर्टिफिकेट पर फिल्म की लंबाई 106 बताई गई है। इसका मतलब ये हुआ कि फिल्म का रन टाइम सिर्फ 1 घंटा 46 मिनट का होगा। इसके साथ ही इश्क विश्क लॉन्ग टाइम में सबसे छोटी हिंदी फिल्म बन गई है।

लॉन्च किए गए फ्रेश फेस
21 साल पहले इश्क विश्क नाम से फिल्म आई थी। इसमें शाहिद कपूर, अमृता राव और शहनाज ट्रेजरीवाला को लॉन्च किया गया था। अब इसका इश्क विश्क रिबाउंड नाम से फिल्म का सीक्वल आ रहा है जिसमें रोहित श्राफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नायला ग्रिवाल को लॉन्च किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर एक हफ्ते पहले ही रिलीज किया गया था और इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

ऋतिक की बहन की डेब्यू फिल्म
इश्क विश्क रिबाउंड कॉलेज स्टूडेंट्स की कहानी है जो रोमांस,सच्ची दोस्ती और विश्वासघात से गुजरते हैं। रोहित सर्राफ को पहली बार फिल्म में लीड किरदार मिला है। इसके अलावा ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन इस फिल्म के साथ डेब्यू करने जा रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com