Monday , July 22 2024

महज पांच दिनों में ‘मुंज्या’ ने मचा दिया भयंकर बवाल

हॉरर फिल्म मुंज्या का कमाल बॉक्स ऑफिस (Munjya Box Office Collection Day 5) पर दिखने लगा है। महज पांच दिनों में फिल्म ने दौड़ लगानी शुरू कर दी है। मुंज्या का बिजनेस शानदार है। वीकेंड के बाद फिल्म ने मंडे टेस्ट में भी बाजी मार ली। वहीं, अब वर्क डेज में भी मुंज्या ने मामला संभाल लिया, जब ज्यादातर फिल्में दम तोड़ने लगती हैं।

मुंज्या एक हॉरर ड्रामा फिल्म हैं, जो भारतीय लोक कथा पर आधारित है। फिल्म के प्रोमो को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। अब फिल्म भी थिएटर्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

मुंज्या का शानदार वीकेंड कलेक्शन

7 जून को रिलीज हुई मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर खाता लगभग 4 करोड़ के साथ खोला था। वहीं, वीकेंड पर बिजनेस में उछाल देखने को मिला। पहले शनिवार को फिल्म ने 7.25 करोड़ और रविवार को 8 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड पर मुंज्या ने 20 करोड़ के करीब कमाई कर ली।

मंगलवार को दिखा मुंज्या का डर

मुंज्या ने सोमवार को भी बेहतर परफॉर्म किया। फिल्म के कलेक्शन में ज्यादा गिरावट देखने को नहीं मिली। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, मुंज्या ने मंडे टेस्ट में 4 करोड़ के करीब बिजनेस किया। अब मंगलवार के बिजनेस पर नजर डाले, तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने 2.74 करोड़ कमाए है। इसके साथ ही मुंज्या ने रिलीज के 5 दिनों में देशभर में लगभग 25.99 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

क्या है मुंज्या की कहानी ?

मुंज्या का डायरेक्शन आदित्य सरपोतदार ने किया है। फिल्म में शरवरी वाघ और अभय वर्मा ने लीड रोल निभाया है। इनके अलावा मोना सिंह, सत्यराज और अनय कामत ने भी अहम किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी मुंज्या नाम के ब्रह्म राक्षस पर आधारित है, जो मुन्नी से शादी करने के अपने अधूरे सपने को पूरा करने की कोशिश करता है, लेकिन इस बीच शरवरी वाघ फंस जाती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com