Saturday , June 22 2024

सहारनपुर में युवक ने युवती को गोली मारने के बाद की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में सोमवार को कथित तौर पर एक युवक ने एक युवती को गोली मारने के बाद खुदकुशी कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि युवती का उपचार किया जा रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

क्या कहती है पुलिस?
सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि देवबंद थाना क्षेत्र के ग्राम भायला निवासी राजन (26) अपनी बुआ के गांव ताजपुरा की एक युवती (24) के साथ प्रेम प्रसंग में था। उन्होंने बताया कि दोनों के परिजन शादी के लिये तैयार थे, लेकिन युवती ने इनकार कर दिया इसी बात से नाराज राजन आज युवती के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी। जैन ने बताया कि युवती को मृत समझकर राजन वहां से भागकर पास के एक खेत में गया और खुद की कनपटी पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां एकत्र हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक समृद्ध किसान की दो नाबालिग पोतियों से दो युवकों ने कथित तौर पर 6 महीने तक दुष्कर्म किया। बीती रात किशोरियों के परिजनों ने थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। किशोरियों की मेडिकल जांच भी कराई जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com