Saturday , June 22 2024

‘विश्वंभरा’ की शूटिंग खत्म करने की तैयारी में चिरंजीवी

मेगास्टार चिरंजीवी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘विश्वंभरा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में तृषा कृष्णन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को लेकर लगातार नई जानकारियां सामने आ रही हैं। वहीं, अब फिल्म की शूटिंग को लेकर अपडेट सामने आया है, जिसने फैंस का उत्साह बढ़ा दिया। ‘विश्वंभरा’ की शूटिंग तेजी से चल रही है। चिरंजीवी और अन्य कलाकारों के साथ एक्शन सीन्स बड़े पैमाने पर शूट किए जा रहे हैं।

अगले महीने खत्म होगी फिल्म की शूटिंग
वहीं अब फिल्म को लेकर ताजा खबर है कि निर्माता जल्द ही इसकी शूटिंग पूरी करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म विश्वंभरा की पूरी शूटिंग जून के अंत तक खत्म हो जाएगी। निर्माता बचे हुए हिस्सों को नए शेड्यूल के साथ पूरा करने की योजना बना रहे हैं, जो काफी लंबा बताया जा रहा है। साथ ही कहा जा रहा है कि फिल्म में वीएफएक्स से जुड़े कई हिस्से होंगे। टीम पोस्ट-प्रोडक्शन कार्यों के लिए अधिक समय रखना चाहती हैं और यही कारण है कि उन्होंने जल्द से जल्द शूटिंग खत्म करने का फैसला किया है।

भारी बजट में बन रही ‘विश्वंभरा’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘विश्वंभरा’ का निर्माण यूवी क्रिएशन्स द्वारा 250 करोड़ रुपये से अधिक के भारी बजट पर किया जा रहा है। डायलॉग साई माधव बुर्रा द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता एमएम कीरावानी का है। सिनेमैटोग्राफर छोटा के नायडू और संपादक कोटागिरी वेंकटेश्वर राव और संतोष कमारेड्डी का है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म के जरिए उथ अभिनेत्री तृषा और चिरंजीवी 18 साल बाद फिर साथ काम कर रहे हैं। मल्लीदी वशिष्ठ द्वारा लिखित और निर्देशित ‘विश्वंभरा’ सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म होगी। फिल्म में तृषा और चिरंजीवी के साथ सुरभि, राम्या पसुपलेटी, ईशा चावला, और अश्रिता वेमुगंती नंदूरी जैसे शानदार कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म संक्रांति से पहले 10 जनवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com