Saturday , July 27 2024

Amazfit BIP 5 Unity स्मार्टवॉच हुई लॉन्च

अमेजफिट ने हाल ही में अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए वैश्विक मार्केट में Amazfit BIP 5 Unity को लॉन्च किया था और इसे अब भारतीय बाजार में भी कंपनी लेकर आ गई है। इस स्मार्टवॉच में कई कमाल के फीचर्स ऑफर किए गए हैं, इसे बिक्री के लिए अमेजन और अमेजफिट की ऑफिशियल साइट पर उपलब्ध करवाया गया है। यहां इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताने वाले हैं।

Amazfit BIP 5 Unity कीमत और उपलब्धता

लेटेस्ट स्मार्टवॉच को 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे ग्रे, चारकोल और पिंक कलर में खरीदा जा सकता है। स्मार्टवॉच ई-कॉमर्स साइट अमेजन और अमेजफिट पर मिल जाएगी। इस वॉच को Zepp OS 3.0 के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 60 से अधिक ऐप्स सपोर्ट और 120 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

Amazfit BIP 5 Unity फीचर्स

लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टवॉच में 320×380 पिक्सल रेजॉल्यूशन सपोर्ट वाली 1.91 इंच की टीएफटी एलसीडी पैनल के साथ डिस्प्ले दी गई है। इसकी पिक्सल डेंसिटी 260 पीपीआई है।

इसमें एंटी फिंगरप्रिंट कॉटिंग के साथ 2.5d टेम्पर्ड ग्लास दिया गया है। वॉच में 100 से अधिक स्टाइलिश वॉच फेस और 30 एडिटेबल वॉच फेस दिए गए हैं। इन्हें आप अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं।

यह स्क्वायर शेप और लाइट स्टेनलैस स्टील फ्रेम के साथ आती है। इसका वजन महज 25 ग्राम है, जिसके कारण रिस्ट पर आसानी से फिट हो जाती है।

पावर बैकअप देने के लिए 300 mAh की बैटरी दी गई है। जो नॉर्मल यूज में 11 दिन का बैकअप सुनिश्चित करती है, हैवी यूज में 5 दिन और बैटरी सेवर मोड में 26 दिन चल सकती है। इसको फुल चार्ज होने में तकरीबन 2 घंटे का समय लग जाता है।

ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए इसमें बिल्ट इन ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है। इसमें एलेक्सा बिल्ट इन फीचर भी दिया गया है।

इसमें 6 स्पोर्ट मोड elliptical training, walking, indoor walking, jogging outside और rowing दिए गए हैं। स्मार्टवॉच पीपीजी बायोमैट्रिक सेंसर से भी लैस है। यह ब्लड ऑक्सीजन, स्ट्रैस लेवल, लो ऑक्सीजन, हार्ट रेट, स्लीप इक्विटी के काम में आता है, इसमें दूसरे हेल्थ फीचर्स के तौर पर वुमेन हेल्थ एलिमेंट्स भी जोड़े गए हैं।

प्राइस रेंज में अन्य ऑप्शन

Amazfit BIP 5 Unity की कीमत 6,999 रुपये है। इस प्राइस रेंज कई और ऑप्शन भी मौजूद है। इनमें शाओमी एमआई वॉच कलर, Pebble Hive और Noise Genius स्मार्टवॉच शामिल हैं। कुछ में समान ही स्पेक्स मिलते हैं तो कुछ इससे भी बेहतर हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com