Sunday , May 19 2024

लॉन्च से पहले Realme GT Neo 6 का पर्पल एडिशन आया सामने

रियलमी अपने ग्राहकों के लिए Realme GT Neo 6 फोन लाने जा रहा है। कंपनी ने आधिकारिक जानकारी देते हुए साफ किया है कंपनी इस फोन को चीन में 9 मई को लॉन्च कर रही है।

चीन के लोकल समय के मुताबिक, इस फोन को तय तारीख पर दोपहर 2 बजे पेश किया जाएगा। इसी कड़ी में कंपनी ने इस फोन का एक नया पोस्टर शेयर किया है।

फोन का पर्पल एडिशन आया सामने

नए पोस्टर के साथ अपकमिंग फोन का पर्पल एडिशन सामने आया है। ऑफिशियल पोस्टर में सामने आए लुक के साथ देखा जा रहा है कि Realme GT Neo 6 फोन को भी Realme GT Neo 6 SE जैसे डिजाइन के साथ लाया जा रहा है।

मालूम हो कि Realme GT Neo 6 SE को लेकर कंपनी ने बीते महीने ही चीन में एलान किया था। हालांकि, दोनों फोन के कलर को लेकर फिलहाल अंतर देखने को मिल रहा है।

Realme GT Neo 6 SE को कंपनी Silver Knight और Cangye Hacker कलर में पेश करती है। वहीं, Realme GT Neo 6 फोन पर्पल कलर ऑप्शन में देखा जा रहा है।

हालांकि, अभी तक यह जानकारी नहीं है कि अपकमिंग फोन को कंपनी और किन कलर ऑप्शन में ला रही है।

किन खूबियों के साथ आ रहा फोन

Realme GT Neo 6 को कंपनी ओआईएस के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा और ऑक्जिलरी लेंस के साथ ला रही है। फोन के बैक साइड पर LED flash units भी नजर आई हैं।

कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर आ रही जानकारियों के मुताबिक, इस फोन को Snapdragon 8s Gen 3 Mobile Platform के साथ लाया जा रहा है।

फोन में 1TB तक स्टोरेज और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा मिलेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com