Saturday , May 18 2024

प्रज्वल रेवन्ना की हैवानियत का पीड़िता ने किया खुलासा

कर्नाटक के हासन से सांसद और पूर्व जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। रेवन्ना के खिलाफ दो बार रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जा चुका है। इस बीच सांसद के कुकर्मों को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे है। अब एक और शिकायतकर्ता ने रेवन्ना की हैवानियत के चिट्ठे खोले हैं।

पूर्व पंचायत सदस्य के साथ दुष्कर्म करने का आरोप

1 मई को आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) में दर्ज की गई महिला की शिकायत के अनुसार, हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर 44 वर्षीय पूर्व पंचायत सदस्य के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। महिला ने कहा कि रेवन्ना ने उसे और उसके पति को गोली मारने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। रेवन्ना पर इसके चलते आईपीसी की धारा 376 के तहत केस भी दर्ज किया गया है।

प्रज्वल रेवन्ना और उसके पिता एचडी रेवन्ना पर उनके घर की एक पूर्व कर्मचारी की शिकायत के आधार पर होलेनारिसपुरा टाउन पुलिस ने यौन उत्पीड़न, पीछा करने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है।

अलग कमरे में बनाया

वहीं, महिला नेता ने पुलिस को बताया कि वो 2021 में कॉलेज के छात्रों के लिए छात्रावास की सीटों के बारे में बात करने के लिए प्रज्वल रेवन्ना से उनके सांसद आवास में मिली थीं। पीड़ित महिला की शिकायत के अनुसार, रेवन्ना ने उसे अलग कमरे में बुलाया था। 

‘मेरा यौन शोषण करते हुए, वीडियो बनाया’

महिला ने कहा कि उसे कमरे में बुलाकर रेवन्ना ने दरवाजा बंद कर दिया। महिला ने दावा किया कि जब उसने दरवाजा बंद करने पर आपत्ति जताई, तो उसने उसे रुकने के लिए कहते हुए धमकी दी कि अगर ऐसा नहीं किया तो उसे और उसके पति को गोली मार देगा। 

बाद में, रेवन्ना ने कहा कि अगर उसके पति को राजनीतिक रूप से आगे बढ़ाना है तो वह उसकी बात माने और उसकी शारीरिक जरूरतों को पूरा करे। महिला ने आगे कहा, ”जैसे ही मैंने मना किया, उसने मुझे धमकी देते हुए कहा कि उसके पास बंदूक है और वह मुझे और मेरे पति को नहीं छोड़ेगा। फिर उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com