Friday , May 17 2024

चार दिनों में ही ‘रुसलान’ की निकली हवा, सलमान के ‘जीजा’ की फिल्म का बैठ रहा है भट्टा

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा पिछले काफी समय से इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की कोशिश में लगे हुए हैं। लवयात्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आयुष की एक्शन फिल्म ‘रुसलान’ बीते फ्राइडे ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

के.के. राधा मोहन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रमोट करने में आयुष शर्मा ने दबंग खान की भी मदद नहीं ली। हालांकि, ये सब करना भी आयुष शर्मा को किसी भी तरह से काम नहीं आया। प्रमोशन में एड़ी से चोटी का दम लगाने के बावजूद भी उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पाई-पाई कमाई के लिए तरस रही है।

वीकेंड पर तो रुसलान के कलेक्शन में थोड़ी बढ़ोतरी हुई, लेकिन मंगलवार को एक बार फिर से फिल्म की कमाई करने में हालत खस्ता हो गयी।

सोमवार को ‘रुसलान’ ने की इतनी कमाई
आयुष शर्मा और सुश्री श्रेया मिश्रा दोनों ही इस फिल्म में जोरदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। लव फिल्म कर चुके आयुष अपने एक्शन अवतार से भी दर्शकों को थिएटर तक खींचकर लाने में असफल रहे। उनकी फिल्म रुसलान की हर दिन हालत खराब हो रही है।

रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 85 लाख के आसपास का कलेक्शन करने वाली रुसलान रिलीज के चौथे दिन आधी कमाई भी नहीं कर पाई। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुसलान ने सोमवार को केवल 33 लाख के करीब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर पाई।

रुसलान बॉक्स ऑफिस 4 डेज कलेक्शन-

वर्ल्डवाइड 2.55 करोड़ रुपए
इंडिया नेट कलेक्शन 2.48 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन
हिंदी सिंगल डे कलेक्शन 

रुसलान ने 4 दिनों में किया इतना बिजनेस

रुसलान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में महज 2.48 करोड़ तक की कमाई की है। वर्ल्डवाइड भी फिल्म का असर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास देखने को नहीं मिल रहा है। वर्ल्डवाइड आयुष शर्मा की इस एक्शन फिल्म ने महज 2.55 करोड़ तक बिजनेस किया है।

ओवरसीज मार्केट में तो आयुष शर्मा-सुश्री स्टारर इस मूवी का भट्टा पहले ही बैठ चुका है, लेकिन जिस तरह से फिल्म की कमाई चंद दिनों में ही धड़ाम हुई है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म का सफर जल्द ही खत्म हो जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com