Wednesday , May 15 2024

दिल्ली : बच्चों को स्कूल भेजने के लिए कहा तो फोन पर दे दिया तीन तलाक

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में एक महिला ने पति से बच्चों को स्कूल भेजने की बात की तो आरोपी ने पत्नी को फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि जनवरी में आरोपी ने पीटकर पहले महिला को घर से निकाल दिया था।

पीड़िता मायके में रह रही थी। बच्चों को स्कूल भेजने की बात पर आरोपी बिफर गया। दयालपुर थाना पुलिस ने पीड़िता गुलशन (29) की शिकायत पर उसके पति इसराइल और ससुराल वालों के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी देने के अलावा तीन तलाक देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक गुलशन अपने माता-पिता के साथ दयालपुर के मूंगा नगर इलाके में रहती है। अक्तूबर 2014 को गुलशन की शादी सुल्तानपुरी निवासी इसराइल से हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। पीड़िता का आरोप है कि शुरुआत में सब ठीक चला, लेकिन बाद में उसे दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा।

छोटी-छोटी बातों पर उसके साथ मारपीट की जाने लगी। शादी बचाने के लिए पीड़िता सब कुछ सहती रही। इस बीच 17 जनवरी को पति ने मारपीट कर गुलशन को घर से निकाल दिया। पीड़िता बच्चों को लेकर अपने मायके आ गई। इस बीच 15 फरवरी 2024 को पीड़िता अपने पति को फोन किया। पीड़िता ने कहा कि बच्चों की पढ़ाई छूट गई है। इस बात पर आरोपी आगबबूला हो गया। उसने पीड़िता को फोन पर ही तीन तलाक बोल दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com