Sunday , May 12 2024

अक्षय की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने फिर पकड़ी रफ्तार, शनिवार को कमाई में आया उछाल

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को रिलीज हुए 17 दिन हो चुके हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म से हर किसी को काफी सारी उम्मीदें थीं, लेकिन अब इसकी कमाई देख कर लग रहा है कि यह उन सभी उम्मीदों पर पानी फेरती हुई नजर आ रही है।

पहली बार फैंस को किसी फिल्म में अक्षय और टाइगर की जोड़ी एक साथ दिखाई दी, इसमें एक्शन भी भरपूर देखने को मिला, लेकिन इसके बावजूद भी मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के लिए तरस रही है। इसी के साथ रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म मैदान इसे कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दे रही है।

मैदान ने बड़े मियां छोटे मियां को दी कड़ी टक्कर
ईद के मौके पर रिलीज हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की टीम ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था। इसके बाद अपने ओपनिंग डे पर भी फिल्म ने 15 करोड़ के साथ अच्छी ओपनिंग की। इस फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन देख कर लगा कि शायद कुछ ही दिनों में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

दूसरे हफ्ते में आते ही इस मूवी के कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली और 50 करोड़ कमाने में भी फिल्म को एक हफ्ते से ज्यादा का समय लग गया। अब शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को इसकी कमाई में उछाल आया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने शनिवार को 65 लाख का बिजनेस किया है। वहीं, मैदान ने इसे पीछे छोड़ते हुए 17वें दिन 1.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

बड़े मियां छोटे मियां के कुल कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने अभी तक 59.55 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब इस फिल्म को रविवार का फायदा मिलता है या नहीं ये तो कल ही पता चलने वाला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com