Thursday , May 9 2024

Google Pixel 8a में मिलेंगे AI फीचर्स

Google इन दिनों कथित तौर पर पिक्सल सीरीज के नए Google Pixel 8a स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। भले ही कंपनी ने इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल सामने आना शुरू हो चुकी है।

अब इस फोन का ऑफिशियल प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिससे अपकमिंग फोन से जुड़ी कई जानकारी मिलती है। ये वीडियो गूगल ने नहीं बल्कि एक टिपिस्टर ने शेयर किया है।

Google Pixel 8a को लेकर लेटेस्ट अपडेट

ऑफिशियल प्रोमो वीडियो को एक टिपिस्टर के द्वारा साझा किया गया है। यह फोन 14 मई को होने वाले I/O डेवलपर क्रॉन्फ्रेस में पेश किया जा सकता है, जो प्रोमो वीडियो सामने आया है उससे पता चलता है कि पिक्सल 8a फोन को AI फीचर्स से लैस किया किया जाएगा। वीडियो से ये भी पता चलता है कि कौन-कौन से फीचर्स इसमें मिलेंगे।

AI फीचर्स से लैस हो फोन

इस स्मार्टफोन में ‘Best Take’ फीचर दिया जाएगा, ग्रुप फोटोज एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा। इसकी खास बात होगी कि यूजर्स को कई पिक्चर क्लिक करने के बाद अपना बेस्ट लुक चुनने और किसी भी अजीब चीज एक्सप्रेशन को खत्म करने की सुविधा देगा।

सर्कल टू सर्च फीचर जो सैमसंग की S24 सीरीज में देखने को मिलता है। पिक्सल 8a में भी इस फीचर को जोड़ा जाएगा। ये फीचर इसी साल जनवरी में पेश किया गया था। सबसे पहले ये सैमसंग की S24 सीरीज में और फिर गूगल पिक्सल 8 के साथ पिक्सल 7 सीरीज में इसे दिया गया था। यह फीचर सर्कल के आधार पर ही सर्च करने की सुविधा देती है।

Live Translateफीचर भी फोन में दिया जाएगा। यह रियल टाइम में वॉइस कॉल को यूजर की भाषा में ट्रांसलेट करेगा। इसके अलावा कैमरा रिलेटेड फीचर भी इसमें दिया जाएगा, जो कि Audio Magic Eraser है। यह वीडियो से गैरजरूरी नॉइज को रिमूव करने के काम आता है।

कलर वेरिएंट और कीमत

सामने आए प्रोमो वीडियो से पता चलता है कि फोन ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा। कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Pixel 8a पिछले पिक्सल 7a से कीमत के मामले में महंगा होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com