Thursday , May 2 2024

Nokia फोन बनाने वाली कंपनी ने पेश किया The Boring Phone

Nokia डिवाइस बनाने वाली कंपनी HMD ने एक नया कीपैड फोन The Boring Phone पेश किया है। इस फोन में आपको इंटरनेट की सुविधा नहीं दी जाएगी। कंपनी इस फोन को बेचने की कोई योजना नहीं बना रही है। हेनेकेन की वेबसाइट पर बताया गया है कि फोन की केवल 5000 यूनिट्स बनाई जाएंगी। आइये इसके बारे में जानते हैं।

HMD ने नए फोन को लॉन्च किया है, लेकिन ये कोई स्मार्टफोन नहीं है। ये एक बोरिंग कीपैड फोन है, जिसे बिना इंटरनेट के पेश किया गया है।

आपको बता दें कि HMD ने हेनेकेन और बोदेगा के साथ कॉलेबरेशन में द बोरिंग फोन का अनावरण किया है। इसहैंडसेट में फ्लिप स्क्रीन और ट्रांसपेरेंट डिजाइन है। इस फोन की सबसे खास बात ये है कि इसमे इंटरनेट और सोशल मीडिया या अन्य थर्ड पार्टी ऐप्स डाउनलोड नहीं किए जा सकते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

कीमत और लॉन्च

  • एचएमडी ने द बोरिंग फोन लॉन्च करने के लिए हेनेकेन और क्रिएटिव फर्म बोदेगा के साथ मिलकर काम किया है। फिलहाल फोन सेल पर नहीं जा रहा है, बल्कि यह गिवेअवे के माध्यम से उपलब्ध होगा। मगर कंपनी से इसकी सेल को लेकर कोई पुष्टि नही की है।
  • हेनेकेन की वेबसाइट पर बताया गया है कि फोन की 5,000 यूनिट्स बनाई जाएंगी। यूजर डिवाइस की उपलब्धता के बारे में अधिक जानने के लिए हेनेकेन की वेबसाइट पर साइन अप कर सकते हैं।

क्या होंगे फीचर्स

  • आपको बता दें कि बोरिंग फोन इंटरनेट एक्सेस, सोशल मीडिया या अन्य ऐप्स के बिना एक फीचर फोन है, जो आपको इस अपने लोगों को अधिक समय देने में मदद करेगा।
  • ये बिल्कुल पिछली पीढ़ी के फीचर फोन और रेट्रो फोन की तरह काम करेगा। इसका उपयोग कॉल करने और टेक्स्ट मैसेज भेजने या पाने के लिए किया जा सकता है।
  • दूसरे फ्लिप फोन की तरह इसमें भी कवर स्क्रीन को बंद करके कॉल कट की जा सकती है। फोन में 2000 के दशक के शुरुआती मोबाइल फोन के समान ट्रांसपेरेट लुक और होलोग्राफिक स्टिकर हैं। इसका डिजाइन Nokia 2660 Flip से मेल खाता है।
  • डिस्प्ले की बात करें तो बोरिंग फोन में 2.8-इंच QVGA इनर डिस्प्ले और 1.77-इंच कवर डिस्प्ले है। इसमें 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा और 3.5mm हेडफोन जैक है।
  • फोन 2G 3G और 4G नेटवर्क के जरिए कॉलिंग और टेक्स्टिंग को सपोर्ट करता है।
  • बैटरी की बात करें तो इसे एक बार चार्ज करने पर एक हफ्ते तक का स्टैंडबाय टाइम और 20 घंटे तक का टॉकटाइम मिलता है। इसके अलावा इसमें लोकप्रिय स्नेक गेम भी शामिल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com