Sunday , May 19 2024

हल्द्वानी: आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा-कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन

चुनाव प्रचार का बुधवार को अंतिम दिन है, इस दिन भाजपा और ताकत झोंकेगी। पार्टी ने सीएम पुष्कर सिंह धामी का रोड शो रखा है, इसके जरिए मतदाताओं को पार्टी को वोट देने के लिए प्रेरित करेंगे।

नैनीताल-ऊधम सिंह नगर संसदीय सीट पर जीत के लिए भाजपा ने जोर लगाया हुआ है। दो अप्रैल को प्रधानमंत्री की जनसभा रुद्रपुर में हुई थी। प्रदेश मीडिया सह प्रभारी चंदन बिष्ट ने बताया कि रोड शो दो बजे कालाढूंगी रोड स्थित पशु चिकित्सालय से शुरू होगा, जो तिकोनिया स्थित दीनदयाल चौक तक जाएगा। इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की ओर से जगह-जगह स्वागत कार्यक्रम भी रखा गया है। रोड शो में सभी भाजपा विधायक और कार्यकर्ता शामिल होंगे। पार्टी रोड शो कर चुनाव में अपनी मजबूत स्थिति का प्रदर्शन करेगी।

युवा वोटरों को साधेंगे सचिन पायलट, रामलीला ग्राउंड में सभा आज
हल्द्वानी में आज शाम पांच बजे प्रचार थम जाएगा। कांग्रेस की नजर युवा वोटरों पर है। इसे साधने के लिए प्रचार के अंतिम दिन राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट बुधवार को रामलीला ग्राउंड हल्द्वानी में जनसभा करेंगे। कांग्रेस इस जनसभा में 10 हजार लोगों के आने का दावा कर रही है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष राहुल छिम्वाल ने कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट बुधवार दोपहर एक बजे रामलीला मैदान हल्द्वानी में कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के समर्थन में जनसभा करेंगे। कहा कि सचिन पायलट की सभा से कांग्रेस को बड़ा लाभ होगा। युवा मतदाता उनसे प्रभावित होंगे। यहां से वह पर्वतीय, भाबर और तराई को साधेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com