Tuesday , April 30 2024

बिहार: गया के गांधी मैदान में NDA की जनसभा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार में गया जिले के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने लोगों से एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी के समर्थन में वोट करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये चुनाव विकसित बिहार का है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “ये वो धरती है जिसने मगध का ऐश्वर्य देखा है, जिसने बिहार का वैभव देखा है। संयोग से आज जब मैं गया जी आया हूं तो नवरात्रि भी है और आज ही सम्राट अशोक की जयंती भी है।”

“मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी”
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “अभी 2 दिन पहले भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है। ऐसा पहली बार है जब किसी पार्टी के संकल्प पत्र को गारंटी कार्ड बोला जा रहा है। क्योंकि 10 सालों में सभी ने देखा है मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी। मोदी गरीब घर से निकल कर आप सबके आशीर्वाद से यहां तक पहुंचा है।” उन्होंने आगे कहा, “आपके आशीर्वाद से आपने मुझे सेवा करने का अवसर दिया है। मोदी को देश के संविधान ने ये पद दिया है। डॉ राजेंद्र प्रसाद और बाबा साहब अंबेडकर का दिया हुआ संविधान नहीं होता तो कभी ऐसे पिछड़े परिवार में पैदा हुआ, गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता था।”

13 दिन में तीसरी बार बिहार आए PM मोदी
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 दिन में तीसरी बार बिहार आए हैं। इससे पहले पीएम मोदी 4 अप्रैल को जमुई और 7 अप्रैल को नवादा में जनसभा कर चुके हैं। वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गया के बाद पूर्णिया में चुनावी सभा करेंगे। बिहार दौरे को लेकर पीएम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा- “लोकतंत्र की जननी बिहार की धरती ने इस लोकसभा चुनाव में भाजपा-एनडीए को अभूतपूर्व जीत दिलाने की ठानी है। आज एक बार फिर यहां के अपने परिवारजनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा। गया में सुबह करीब 10:15 बजे और दोपहर बाद लगभग 12:45 बजे पूर्णिया की जनसभा में जनता-जनार्दन का स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त करूंगा।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com