Saturday , May 25 2024

नॉन वीकेंड पर धराशायी हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’

अजय देवगन की ‘मैदान’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को भी रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं। अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में अक्षय और टाइगर ने कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन इसके बावजूद भी यह मूवी थिएटर्स में दर्शकों को खींचने में असफल रही।

ईद जैसे बड़े फेस्टिवल पर फिल्में रिलीज करना सलमान और शाह रुख जैसे कई स्टार्स के लिए काफी अच्छा रहा है, लेकिन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के मेकर्स के लिए शायद ऐसा नहीं हुआ। अपना पहला वीकेंड पूरा करने के बाद अब सोमवार को इसकी कमाई में भी जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। चलिए जानते हैं इसके 5वें दिन का कलेक्शन।

बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हुई BMCM

अक्षय-टाइगर, साउथ के पृथ्वीराज सुकुमारन जैसी जबरदस्त स्टार कास्ट होने और हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ 5 भाषाओं में रिलीज होने के बावजूद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ कमाई में विफल साबित हो रही है। अपने रिलीज के पहले दिन इस मूवी ने 15.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद लगभग हर दिन फिल्म ने 7 से 9 करोड़ की कमाई की।

मंडे आते-आते अब इसके कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 5वें दिन सिर्फ 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ इस फिल्म का 5 दिनों का कुल कलेक्शन 43.30 करोड़ रुपये हो गया है।

50 करोड़ कमाने में छूटे पसीने

जैसे-जैसे फिल्म कमाई कर रही थी, इसे देख कर लग रहा था कि सोमवार या मंगलवार तक फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है, लेकिन अब इसका मंडे का कलेक्शन देख कर ऐसा लग रहा है कि इसे अभी ज्यादा समय लग सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com