Friday , May 3 2024

बॉक्स ऑफिस के ‘मैदान’ में डटकर खड़ा है ‘शैतान’

अजय देवगन एक बार फिर से सिनेमाघरों में लौट आए हैं। उनकी फिल्म ‘मैदान’ ने बड़े मियां छोटे मियां के साथ सिनेमाघरों में टक्कर ले ली है। हालांकि, अजय देवगन की इस साल की पहली रिलीज फिल्म ‘शैतान’ का ही खुमार लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है।

क्रू करर रिलीज के बाद भी अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस से हटने का नाम नहीं ले रही है। वर्ल्डवाइड भले ही इस फिल्म का सफर खत्म हो गया हो, लेकिन इंडिया में सुपरनैचुरल थ्रिलर मूवी ने अब भी अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। ईद से एक दिन पहले शैतान ने काफी अच्छी कमाई कर ली है।

शैतान ने 34वें दिन कर ली इतनी कमाई

अजय देवगन की फिल्म शैतान बिल्कुल उसी दिशा में आगे बढ़ रही है, जैसे ग़दर 2, टाइगर 3 और जवान जैसी फिल्में चली थी। इन सभी फिल्मों की कमाई भले ही एक महीने बाद लाखों में आ गिरी हो, लेकिन सभी एक लंबे समय तक सिनेमाघरों में बनी रहीं।

इस लिस्ट में अब शैतान भी शामिल हो गयी है, क्योंकि रिलीज के 34वें दिन भी मूवी ने न सिर्फ पकड़ मजबूत बनाई हुई है, बल्कि एक अच्छी कमाई भी कर रही है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को करीबन 45 लाख का बिजनेस करने वाली इस मूवी ने रिलीज के 34वें दिन 32 लाख के आसपास कमाए हैं।

‘मैदान’ लगाएगी शैतान पर ग्रहण

शैतान ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीबन 144.42 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जल्द ही फिल्म 150 करोड़ कमा सकती हैं। हालांकि, क्रू के बाद इस फिल्म के आगे जो सबसे बड़ी मुसीबत बनकर बॉक्स ऑफिस पर खड़ी है, वह है अजय देवगन और अक्षय कुमार की फिल्में।

ईद के मौके पर दोनों सुपरस्टार्स की फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। अगर ये फिल्में बहुत अच्छी कमाई कर गई तो हो सकता है शैतान का बॉक्स ऑफिस खाता इस वीकेंड ही बंद भी हो जाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com