Friday , May 3 2024

ओपनिंग डे टेस्ट में पास हुई ‘क्रू’, कलेक्शन में इन सुपरहिट फिल्मों की कर दी छुट्टी

बीते दिनों से बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और आर माधवन की सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर शैतान (Shaitaan) बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किए हुए है। अब इस मूवी को टक्कर देने के लिए करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की कॉमेडी फिल्म क्रू (Crew) आ गई है।

लंबे वक्त से फैंस करीना (Kareena Kapoor) की मूवी की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। ओपनिंग डे पर क्रू ने कमाई के मामले में शानदार आगाजा किया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस फिल्म के खाते में पहले दिन कितने करोड़ रुपये के नोट आए हैं और किन फिल्मों को इसने पीछे छोड़ा है।

ओपनिंग डे क्रू ने किया इतना कलेक्शन
ऐसा माना जा रहा था कि क्रू शैतान के सामने रिलीज के पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकेगी। लेकिन डायरेक्टर राजेश कृष्णन की क्रू ने इस कथन को गलत साबित कर दिया है। ऑडियंस और क्रिटिक्स की तरफ से क्रू को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलता हुआ नजर आ रहा है।

एडवांस बुकिंग के मामले में क्रू ने काफी शानदार प्रदर्शन कर के दिखाया है, जिसकी बदौलत अब पहले दिन कमाई में भी इस फिल्म ने बढ़त हासिल की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार क्रू ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 10.28 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन किया है।

कम बजट की मूवी माने जाने वाली क्रू के लिए ये शुरुआत काफी असरदार दिख रही है। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म की कहानी को भी फैंस ने काफी लाजवाब बताया है।

2024 की टॉप ओपनर फिल्म

फिल्म    ओपनिंग डे कलेक्शन
         फाइटर       24.60 करोड़
         शैतान      15.21 करोड़
         क्रू      10.28 करोड़
    तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया      7 करोड़
      आर्टिकल 370      6.12

इन फिल्मों की क्रू ने कर दी छुट्टी
ओपनिंग डे पर धमाकेदार कारोबार करने के साथ ही क्रू ने इस साल रिलीज के पहले दिन कमाई के मामले में शाहिद कपूर की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और यामी गौतम की आर्टिकल 370 जैसी की सुपरहिट फिल्मों की छुट्टी कर दी है।

पहली बार साथ दिखीं ये अदाकारा
फिल्म क्रू के जरिए ऐसा पहली बार हो रहा है कि करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन किसी फिल्म एक साथ काम कर रही हैं। जिस तरह से फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, उसके मुताबिक क्रू में ये तिकड़ी असरदार साबित हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com