Monday , April 29 2024

लॉन्च से पहले सामने आई Lava के इस फोन के फीचर्स

स्मार्ट फोन लावा O2 जल्द भी भारत में लॉन्च होने वाला है। शुक्रवार को कंपनी ने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए इसकी घोषणा की। कंपनी ने टीज में हैंडसेट के डिजाइन के बारे में भी बताया है। यह फोन जल्द ही आने वाले दिनों में देश में लॉन्च हो सकता है। लावा का ये स्मार्टफोन आने वाले दिनों में अमेजन पर उपलब्ध होगा, यहां से आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं।

कैसा होगा मॉडल

एक्स पर पोस्ट करते हुए कंपनी ने अपने टीजर में हैंडसेट के बारे में बताया कि वह हरे रंग में हैं और इसके ऊपरी बाएं हिस्से के कोने में डुअल रियर कैमरे कै सेटअप है। वहीं अलग-अलग साइड से देखने पर कैमरा मॉड्यूल का स्वरूप बदल जाता है। रियर पैनल के निचले बाएं कोने पर एक छोटा सा लावा का लोगो बना हुआ है, जो मैट फिनिश जैसा है। वहीं टीजर में साफ देखा जा सकता है कि लावा O2 के निचले किनारे पर एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक स्पीकर है।

LAVA O2- डिसप्ले

टीजर के लॉन्च के दौरान लावा O2 की एक लिस्टिंग अब अमेजन पर लाइव हो गई है। अमेजन पर स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी दी गई है। बता दें कि हैंडसेट का पिछला हिस्सा एजी ग्लास से बना हुआ है और यह फोन मैजेस्टिक पर्पल कलरवे में भी उपलब्ध होगा। लावा O2 में 90Hz रिफ्रेश रेट और होल-पंच के साथ 6.5 इंच की स्क्रीन होगी। इसके साथ ही इसमें सेल्फी कैमरा रखने के लिए कटआउट भी होगा।

कितनी होगी रैम?

अमेजन लिस्टिंग में फोन के बारे में बताया गया है कि लावा O2 में फोन 8GB LPDDR4x रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर Unisoc T616 चिप द्वारा काम करेगा। वहीं AnTuTu बेंचमार्क टेस्ट में बताया गया है कि इसने 250,000 से अधिक अंक हासिल किया है।

कितना होगा बैटरी बैकअप

फोन में कैमरा की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी कैमरा होगा। वहीं बैटरी की बात की जाए, तो 5,000mAh की बैटरी है। बैटरी को  टाइप-C पोर्ट पर 18W पर चार्ज किया जा सकता है। अमेजन में बताए गए फीचर्स के अनुसार इसमें बायोमेट्रिक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com