Thursday , May 9 2024

फर्स्ट वीक टेस्ट में पास हुई ‘शैतान’, 7वें दिन कमाई से मचाया गदर

निर्देशक विकास बहल की पहली हॉरर थ्रिलर फिल्म के आधार पर शैतान ने अपने कमाल कर के दिखा दिया है। रिलीज के पहले सप्ताह में अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन की शैतान ने कमाई के मामले में जमकर गर्दा उड़ाया है।

फैंस के बीच इस मूवी को लेकर जबरदस्त हाइप बना हुआ है। इस बीच शैतान के रिलीज ते 7वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आ गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि गुरुवार को अजय की इस मूवी ने कितना कारोबार किया है।

एक हफ्ते में शैतान ने मचाई धूम
शैतान ने रिलीज के पहले सप्ताह में शानदार कलेक्शन के टेस्ट को फुल ऑन मार्क्स के साथ पास कर लिया है। पहले दिन से लेकर 7वें दिन तक अजय देवगन और आर माधवन की इस फिल्म ने कमाई की बेहतरीन लय को बरकरार रखा है। ओपनिंग वीकेंड के बाद इस फिल्म के सामने वीक डे में कारोबार के लिहाज से अच्छा प्रदर्शन करने की चुनौती थी, जिसके आधार शैतान खरी उतरी है।

इस बीच सैकनिल्क की तरफ से इस हॉरर थ्रिलर फिल्म के रिलीज के 7वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुमानित आंकड़े पेश किए गए हैं। जिनके मुताबिक शैतान ने गुरुवार को करीब 5.75 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है, जो काफी कारगर माना जा रहा है।

फिल्म की फर्स्ट वीक कलेक्शन रिपोर्ट

     पहला दिन      15.91 करोड़
     दूसरा दिन      19.18 करोड़
     तीसरा दिन      20.74 करोड़
     चौथा दिन       7.81 करोड़
     पांचवा दिन       6.57 करोड़
     छठा दिन       6.27 करोड़
     सातवां दिन       5.75 करोड़
         कुल       81.53 करोड़

शैतान के सामने इन मूवीज की चुनौती
15 मार्च यानी कल से सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा और अदा शर्मा की बस्तर-द नक्सल स्टोरी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इनकी रिलीज से शैतान की कमाई प्रभावित हो सकती है। जिसके आधार पर अजय देवगन की फिल्म के सामने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन का शानदार सिलसिला बनाए रखने का चैलेंज रहेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com