Thursday , May 9 2024

गोलियों की गुंज से दहली दिल्ली: बिछाया जाल… एक के बाद एक चली 26 गोलियां

उत्तर पूर्वी दिल्ली में अंबेडकर कॉलेज के पास बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने तीन बदमाशों को काबू किया है। 26 गोलियां दोनों ओर से चली। तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। ये बदमाश हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली, जैसे मामलों में शामिल रहे हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अंबेडकर कॉलेज के पीछे ज्योति नगर में रात डेढ़ बजे के करीब बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने वांछित अपराधियों को गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है। गुप्त सूचना पर इंस्पेक्टर राहुल अधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन हुआ। अंबेडकर कॉलेज के पीछे नाला रोड पर पुलिस ने जाल बिछाया और तीन अपराधियों को पकड़ा है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी स्कूटी पर सवार थे। पुलिस पार्टी ने उन्हें चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया। रुकने के बजाय उन्होंने पुलिस पार्टी पर गोलियां चला दीं और भागने की कोशिश की। जवाबी कार्रवाई में तीनों अपराधियों के पैर में गोली लगी। जिसके वह सभी घायल हो गए। मुठभेड़ के दौरान कुल 26 राउंड फायरिंग हुई। 13 गोलियां तीन आरोपियों ने चलाईं और जबकि 13 गोलियां पुलिस टीम ने चलाईं। अपराधियों द्वारा इस्तेमाल की जा रही स्कूटी पुलिस स्टेशन से चोरी की पाई गई।

आरोपियों की पहचान
– आरिफ उर्फ खालिद उम्र 22 वर्ष पुत्र शहजाद निवासी ई-16/बी-191 झुग्गी सीलमपुर। वह एक चोरी के मामले में शामिल पाया गया।
– अली उर्फ फहद उम्र 23 वर्ष पुत्र महमूद हसन निवासी गली नंबर 10 न्यू मून स्कूल के पास, जाफराबाद। उसे पीएस के एक डकैती और शस्त्र अधिनियम मामले में शामिल पाया गया था।

– अल शहजान उर्फ तोता उम्र 22 वर्ष पुत्र शहजाद निवासी मकान नंबर 1058 गली नंबर 10 जाफराबाद। उसे फायरिंग और आर्म्स एक्ट पीएस के एक मामले में शामिल पाया गया।

इन सभी के पास से हथियार और गोलियां बरामद हुई हैं। तीनों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। तीनों के खिलाफ थाने में हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com