Friday , May 10 2024

iPhone 14 जैसे डिजाइन के साथ लॉन्च हो सकता है iPhone SE 4

Apple को लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अफोर्डेबल मॉडल iPhone SE 4 को लॉन्च कर सकता है। इस अपकमिंग फोन के कुछ रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं, जिनसे पता चलता है कि इसमें होम बटन नहीं दिया जाएगा। इससे पहले एप्पल ने साल 2022 में iPhone SE को लॉन्च किया था, जिसका डिजाइन iPhone 8 जैसा था।

iPhone SE 4 संभावित खूबियां

  • अपकमिंग iPhone SE 4 को लेकर बताया जा रहा है कि यह iPhone 14 जैसे डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा।  iPhone SE 4 के रेंडर से पता चलता है कि इसमें 6.1-इंच का डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। इसमें Face ID सेंसर और फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा।
  • मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो iPhone SE 4 को सिंगल रियर कैमरा सेंसर के साथ पेश किया जाएगा। इसके साथ ही अपकमिंग आईफोन एसई मॉडल का साइज 147.7 x 71.5 x 7.7mm है। इससे पहले लॉन्च iPhone SE का इस का साइज 138.4 x 67.3 x 7.3 mm था।
  • iPhone SE 4 को लेकर यह भी बताया जा रहा है कि इसमें लाइटनिंग पोर्ट की जगह USB-C पोर्ट दिया जाएगा। इसके साथ यह भी संभावना जाहिर की जा रही है कि इसमें एप्पल एक्शन बटन भी दिया जाएगा, जो iPhone 15 Pro में दिया गया है।

iPhone SE 3 की खूबियां

इससे पहले 2022 में लॉन्च हुए iPhone SE 3 में 4.7-इंच का डिस्प्ले दिया गया था, जिसमें होम बटन दिया गया था। Apple ने इस मॉडल में A15 Bionic चिपसेट और Touch ID के साथ लॉन्च किया था।

कब रिलीज होगा iPhone SE 4 ?

Apple ने फिलहाल अपकमिंग iPhone SE 4 को लेकर कुछ भी डिटेल शेयर नहीं की है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में फोन को लेकर पिछले एक साल से खबरें सामने आ रही हैं। Apple एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने दावा किया है कि एप्पल का यह अफोर्डेबल फोन इस साल कभी भी जल्द किया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com