Saturday , April 27 2024

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ ने ‘लापता लेडीज’ को दी कांटे की टक्कर

साल 2024 की शुरुआत से ही कई फिल्में थिएटर्स में आईं। जनवरी में फाइटर ने अच्छी-खासी कमाई की और फरवरी में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और आर्टिकल 370 ठीक-ठाक कमा रहे हैं। अब मार्च में दो फिल्मों ने एक साथ एंट्री की है।

साल 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में आमिर खान निर्मित लापता लेडीज (Laapataa Ladies) और वरुण तेज स्टारर ऑपरेशन वैलेंटाइन (Operation Valentine) फाइनली एक मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म ने पहले दिन तो ठीक-ठाक कमाई की, लेकिन दूसरे दिन हाल कैसा रहा

लापता लेडीज को वीकेंड का मिला फायदा?

जब भी कोई फिल्म शुक्रवार या गुरुवार को रिलीज होती है तो उसकी कमाई में बढ़ोतरी के चांसेस वीकेंड पर ज्यादा होते हैं। मगर लापता लेडीज के साथ ऐसा होता नहीं दिख रहा है। शुक्रवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किरण राव(Kiran Rao) निर्देशित फिल्म ने सिर्फ 1.70 करोड़ से खाता खोला था। उम्मीद थी कि फिल्म शनिवार को अच्छा कारोबार करेगी, लेकिन शुरुआती आंकड़े कुछ खास सही नहीं है।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, लापता लेडीज ने दूसरे दिन यानी शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.60 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालांकि, यह सिर्फ शुरुआती आंकड़े हैं। सही नंबर इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं। दो दिनों में अभी तक फिल्म ने 3.3 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब देखते हैं कि फिल्म रविवार को कमाल कर पाती है या नहीं।

ऑपरेशन वैलेंटाइन ने की इतनी कमाई

वरुण तेज और मानुषी छिल्लर स्टारर वॉर एक्शन थ्रिलर ऑपरेशन वैलेंटाइन ने पहले दिन 1.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। फिल्म को शनिवार को फायदा मिला है। मूवी ने दूसरे दिन लापता लेडीज को पछाड़ दिया है और पहले दिन से ज्यादा का कारोबार किया है।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, शक्ति प्रताप सिंह निर्देशित ऑपरेशन वैलेंटाइन ने शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2.25 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि, यह सिर्फ शुरुआती आंकड़े हैं। हो सकता है कि सही नंबर इससे ज्यादा या कम हों। खैर, जो भी हो अभी तक मूवी ने 3.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com