Sunday , May 19 2024

तेलंगाना: बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की सड़क हादसे में गई जान

सिकंदराबाद छावनी से बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की आज सुबह पाटनचेरु ओआरआर में एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई। मिली जानकारी के अनुसार उनकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई।

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की विधायक जी. लस्या नंदिता की शुक्रवार सुबह हैदराबाद के पास एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। वह 33 वर्ष की थीं। दुर्घटना उस समय हुई जब वह जिस कार में यात्रा कर रही थी वह पाटनचेरु के पास आउटर रिंग रोड (ओआरआर) पर एक सड़क डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में विधायक का ड्राइवर घायल हो गया।

सिकंदराबाद छावनी निर्वाचन क्षेत्र से चुनी गई थीं नंदिता
लस्या नंदिता हाल के चुनावों में सिकंदराबाद छावनी निर्वाचन क्षेत्र से चुनी गईं। उनके पिता और सिकंदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से पांच बार के विधायक जी. सयाना का 19 फरवरी, 2023 को बीमारी के कारण निधन हो गया था। उनकी तीन बेटियाँ बची थीं। बीआरएस ने 30 नवंबर के विधानसभा चुनाव में उनकी सबसे बड़ी बेटी लस्या नंदिता को मैदान में उतारा था।

13 फरवरी को भी बाल-बाल बचीं थी नंदिता
विधायक 13 फरवरी को नारकेटपल्ली में एक सड़क दुर्घटना में भी बाल-बाल बच गईं थीं, जब वह बीआरएस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के लिए नलगोंडा जा रही थीं। हादसे में एक होम गार्ड की मौत हो गई थी।
बीआरएस प्रमुख के.चंद्रशेखर राव ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। मामले को लेकर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

तेलंगाना CM ने ट्वीट कर जताया शोक
तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने ट्वीट किया, कैंटोनमेंट विधायक लस्या नंदिता की असामयिक मृत्यु से मुझे गहरा सदमा लगा। नंदिता के पिता स्वर्गीय सयन्ना के साथ मेरे करीबी रिश्ते थे। पिछले साल इसी महीने में उनका निधन हो गया था… यह बेहद दुखद है कि उसी महीने में नंदिता की भी अचानक मौत हो गई। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं…मैं भगवान से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं।

KTR ने जताया दुख
बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने पार्टी विधायक लस्या नंदिता के निधन पर शोक व्यक्त किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com