Sunday , May 19 2024

मध्यप्रदेश :भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों को लेकर दिग्विजय ने की बैठक

मप्र के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और राज्यसभा सांसद ने सोमवार को गुना जिले के बीनागंज में कांग्रेस नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक ली। दिग्विजय सिंह ग्वालियर-चम्बल संभाग में आ रही राहुल गांधी की न्याय यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए गुना पहुंचे थे।

दिग्विजय सिंह ने बताया कि राहुल गांधी मार्च महीने के पहले सप्ताह में ग्वालियर-चम्बल में यात्रा करेंगे। गुना पहुंचने पर रोड शो करते हुए वह राघौगढ़ पहुंचेंगे और यहां एक रथ सभा का आयोजन किया जाएगा।

इससे पहले राहुल गांधी की न्याय यात्रा के रूट से लेकर सभा और रोड शो की जानकारी देते हुए दिग्वियज सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस न्याय यात्रा से आमजन को जोड़ना है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बेरोजगारों, गरीबों और शोषितों की आवाज उठा रहे हैं। उनके अलावा देश में कोई ऐसा नेता नहीं है जो केंद्र की जनविरोधी सरकार के खिलाफ मुखर नजर आ रहा हो। बैठक के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव पर भी दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से संवाद किया। उन्होंने विधानसभा चुनाव की तर्ज पर लोकसभा में भी स्थानीय नेताओं को पोलिंग बूथ जिताने की जिम्मेदारी सौंपी है।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में किसी को कहीं जाने की जरूरत नहीं है, हर नेता की क्षमता पोलिंग बूथ पर नजर आएगी। सिंह ने सख्त लहजे में कहा कि अभी उनके पास राज्यसभा के लिए 2 साल का कार्यकाल बचा हुआ है, लेकिन जब तक लोकसभा चुनाव के अंतर्गत पोलिंग बूथ का नतीजा नहीं आ जाता है, वह किसी को भी सांसद निधि नहीं देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com