Sunday , May 19 2024

आइडीबीआइ बैंक में 500 जूनियर असिस्टेंट मैनेजर की भर्ती के लिए आवेदन आज से शुरू

आइडीबीआइ बैंक में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। आइडीबीआइ बैंक द्वारा जूनियर असिस्टेंट मैनेजर (JAM) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी सोमवार, 12 फरवरी से शुरू कर दी गई है। कुल 500 पदों के लिए आयोजित की जा रही है इस भर्ती (IDBI JAM Recruitment 2024) के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 26 फरवरी 2024 तक आवेदन कर सकते हैं।

IDBI JAM Recruitment 2024: idbibank.in पर करें अप्लाई
आइडीबीआइ बैंक में जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती (IDBI JAM Recruitment 2024) के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, idbibank.in पर विजिट करना होगा। इसके बाद करियर सेक्शन में जाना होगा, जहां पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क 1000 रुपये है, जो कि एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 200 रुपये ही है। शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से आवेदन के दौरान ही करना होगा। शुल्क के भुगतान के लिए उम्मीदवारों को अतिरिक्त समय नहीं दिया गया है। आवेदन से पहले उम्मीदवार अधिसूचना अवश्य देखें।

IDBI JAM Recruitment 2024: कौन कर सकता है अप्लाई?
आइडीबीआइ बैंक जूनियर असिस्टेंट मैनेजर भर्ती (IDBI JAM Recruitment 2024) के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 31 जनवरी 2024 को 20 वर्ष से कम तथा 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अधिकतम आयु सीमा में विभिन्न आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को छूट दी गई है, अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना लिंक पर जाएं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com