Sunday , May 19 2024

Fire-Boltt ने लॉन्च किए सस्ती कीमत में 40 घंटे बैटरी बैकअप वाले नेकबैंड

अगर आप कम कीमत में लंबे बैटरी बैकअप और दमदार साउंड क्वालिटी वाले नेकबैंड खरीदने की सोच रहे हैं और बजट भी कम है, तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। हाल ही में Fire-Boltt ने सस्ती कीमत में Fire Band Nova नेकबैंड कम दाम में लॉन्च किए हैं। आइए इनके फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते हैं।

स्पेसिफिकेशन

  • उन्नत साउंड क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए इनमें 14.2mm ड्राइवर्स प्रदान किए गए हैं और साथ ही ENC (Environmental Noise Cancellation) की सुविधा भी मिलती है। इससे कॉलिंग एक्सपीरियंस बेहतर होता है।
  • कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.3 का इस्तेमाल किया गया है। यह डुअल पेयरिंग को सपोर्ट करते हैं।
  • एक बार की चार्जिंग में इन्हें 40 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में ये 100 मिनट का चल सकते हैं।
  • इन्हें स्प्लैश और स्वैट प्रूफ बनाने के लिए IPX5 की मानक रेटिंग दी गई है।
  • अन्य फीचर्स के तौर पर नेकबैंड वॉयस असिस्टेंस, मल्टी प्वाइंट कनेक्टिविटी और वॉल्यूम के लिए बिल्ट इन कंट्रोल दिया गया है।

कीमत और उपलब्धता

इन नेकबैंड्स को वर्कआउट और रनिंग करने वालों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है। रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए ये कम कीमत में आपके लिए अच्छे साबित हो सकते हैं। इन्हें 999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। ये ब्लैक और ब्लू कलर में कंपनी की आधिकारिक साइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com