Sunday , May 5 2024

यूपी : बोर्ड परीक्षा की तैयारियां जोरों पर

अलीगढ़ में यूपी बोर्ड की तैयारी अंतिम छोर पर हैं। नौरंगीलाल राजकीय इंटर कॉलेज में नियंत्रण कक्ष बनाया गया है, जहां से पूरे जिले के परीक्षा केंद्रों पर नजर रखी जाएगी। जिले में 151 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इसे पांच जोन में बांटा गया है।

यूपी बोर्ड के हाईस्कूल व इंटर की परीक्षा की तैयारियां शिक्षा विभाग जोरोशोर से चल रही हैं। नौरंगीलाल राजकीय इंटर कॉलेज में बने नियंत्रण कक्ष से नजर रखी जाएगी। 

नियंत्रण कक्ष के नोडल अधिकारी आरपीएस तोमर ने बताया कि जिले में 151 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इसे पांच जोन में बांटा गया है। नियंत्रण कक्ष में परीक्षा केंद्रों का विवरण अपलोड किया जा रहा है। कोल तहसील क्षेत्र में 61 में से 45 परीक्षा केंद्रों का विवरण अपलोड किया जा चुका है। अतरौली तहसील क्षेत्र में 42 में से 25 परीक्षा केंद्रों का विवरण अपलोड किया जा चुका है। 

गभाना तहसील क्षेत्र में 10 में से 4 परीक्षा केंद्रों का विवरण अपलोड किया जा चुका है। खैर तहसील क्षेत्र में 20 में से 6 परीक्षा केंद्रों का विवरण अपलोड किया जा चुका है। इगलास तहसील क्षेत्र में 18 में से 11 परीक्षा केंद्रों का विवरण अपलोड किया जा चुका है। जिले में उत्तर पुस्तिकाएं आ चुकी हैं। 15-16 फरवरी तक प्रश्न पत्र आने की संभावना है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com