Friday , May 17 2024

फाइटर के आगे ‘हनु मैन’ ने दिखाया रौब

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर ने सिनेमाघरों में आते-आते ही कई सुपरस्टार्स की फिल्मों की छुट्टी कर दी हैं। हालांकि फाइटर के लिए हनु मैन को घरेलू बॉक्स ऑफिस से हटाना इतना आसान नहीं होने वाला है। फाइटर की मौजूदगी में ही ये फिल्म अब जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

हनु मैन तेलुगु के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी लगातार अच्छी कमाई कर रही है। 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली तेज्जा सज्जा और वारालक्ष्मी स्टारर फिल्म ‘हनु मैन’ की डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर गदा इतनी तेज चली है कि उसके आगे सब धराशायी हो गए हैं।

इस फिल्म के साथ ‘गुंटूर कारम’ से लेकर ‘कैप्टन मिलर’ और ‘मैरी क्रिसमस’ जैसी फिल्में रिलीज हुई थीं। हालांकि, अब इन सभी फिल्मों को पीछे छोड़कर हनु मैन बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ से भी टक्कर ले रही है।

रिलीज के 18वें दिन सोमवार को हनु मैन की बॉक्स ऑफिस पर कैसी हालत रही, चलिए बिना देरी किये देखते हैं आंकड़े-

सोमवार को हनु मैन के खाते में आए इतने करोड़

तेज्जा सज्जा की फिल्म के लिए दर्शकों का प्यार देखते हुए मेकर्स इसके अगले पार्ट की घोषणा पहले ही कर चुके हैं। हनु मैन ओरिजिनली तेलुगु भाषा में बनी फिल्म है, जिसे मेकर्स ने पैन इंडिया रिलीज किया है। इस फिल्म को तेलुगु ऑडियंस का तो भरपूर प्यार मिल ही रहा है, लेकिन हिंदी दर्शक भी ‘हनु मैन’ देखने के लिए थिएटर की ओर जा रहे हैं।

हालांकि, रविवार को 7 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली ‘हनु मैन’ की भी कमाई में वर्किंग डे पर गिरावट देखने को मिली है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदी में जहां इस मूवी ने सिंगल डे मंडे को लगभग 28 करोड़ का बिजनेस किया, तो वहीं तेलुगु भाषा में भी मूवी की कमाई केवल 1.37 करोड़ के आसपास हुई। इसके अलावा तमिल में हनु मैन ने 5 लाख, मलयालम में 1 लाख और कन्नड़ में 13 लाख तक का मंडे को बिजनेस किया।

हनुमैन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 18 डेज-

इंडिया नेट कलेक्शन- 174.35 करोड़ रुपए
इंडिया ग्रॉस कलेक्शन- 203.3 करोड़ रुपए
वर्ल्ड वाइड कलेक्शन- 256.3 करोड़ रुपए
हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन – 43.88 करोड़/ 28 लाख-सोमवार कलेक्शन
तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन- 127.1 करोड़ / 1.37- करोड़ कलेक्शन

200 करोड़ की तरफ तेजी से भाग रही है ‘हनु मैन’
रीजनल भाषा की मूवी होने के बावजूद भी ‘हनु मैन’ का रौब बॉक्स ऑफिस पर साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। ऋतिक रोशन की फाइटर के लिए भी इस मूवी को हिलाना बेहद ही मुश्किल हो रहा है। तेलुगु भाषा में अब तक ‘हनु मैन’ ने 127.1 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया, तो वहीं हिंदी भाषा में मूवी ने 43.88 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ‘हनु मैन’ का नेट कलेक्शन 174.35करोड़ तक पहुंचा है। अगर ये मूवी इस तरह ही डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही, तो जल्द ही ये मूवी इंडिया में 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली साल 2024 की पहली फिल्म बन सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com