Friday , May 17 2024

छिंदवाड़ा पहुंचे ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल,क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव,जानें

ग्रामीण विकास मंत्री बनने के बाद पहली बार प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा पहुंचे। उन्होंने छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि ये फैसला प्रहलाद पटेल नहीं बल्कि पार्टी करती है। पत्रकारों से चर्चा के दौरान इन सवालों का जवाब दिया।

प्रहलाद पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह के के ईवीएम पर सवाल उठाने को लेकर कहा कि जब कांग्रेस जीतती है तब वह ईवीएम पर सवाल नहीं उठाती। प्रहलाद पटेल ने तकनीकी चीजों पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। प्रहलाद पटेल ने कहा कि दिग्विजय सिंह के सवाल का जवाब जब उनके भाई खुद दे रहे हैं तो मुझे जवाब देने की कोई जरूरत नहीं है।

ज्ञानवापी पर आई रिपोर्ट पर दिया बयान
ASI सर्वेक्षण पर प्रहलाद पटेल ने कहा कि मंत्री होने के नाते मेरा जो अनुभव है कि भारत सरकार का सर्वेक्षण विभाग ऐसी संस्था है। जो इतिहास को इतिहास के चश्में से देखता है। यह संस्था पुरातत्व सर्वेक्षण का भी काम करती है और अनुसंधान का भी काम करती है। पत्थरों को देखकर पत्थरों की उम्र बता देना यह सिर्फ विज्ञान नहीं कर सकता सिर्फ ASI संस्था ही कर सकती है। राम जन्मभूमि हो या ऐसे जितने भी पुरातत्व के स्थान हों। ऐसे बहुत सारे स्थान है, जहां 8000 साल से पुराने तथ्य हमारे पास मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि एएसआई की रिपोर्ट को हमेशा मान्यता मिली है, अच्छी बात ये है कि न्यायालय ने रिपोर्ट देने के लिए कहा है।

बिहार के मुद्दे पर कुछ भी कहने से किया इंकार
छिंदवाड़ा प्रवास पर पहुंचे मंत्री प्रहलाद पटेल ने बिहार में हो रही उठापटक को लेकर बयान देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह बिहार राज्य की राजनीति है। इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं मध्य प्रदेश राज्य का मंत्री हूं और संगठनात्मक आधार पर छिंदवाड़ा प्रवास पर आया हूं। हम हर चुनौती को गंभीरता से लेते हैं और छिंदवाड़ा सहित सारी सीटें जीतना हमारा लक्ष्य है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com