Friday , May 17 2024

हरियाणा : कांग्रेस संदेश यात्रा की आगाज रैली शुरू

हिसार से आज से कांग्रेस संदेश यात्रा शुरू हुई है जो पूरे शहर से गुजरते हुए चौधरीवास तक का सफर करेगी। इस रैली में कुमारी सैलजा के अलावा विधायक किरण चौधरी व पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन पहुंचे हैं। वहीं, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष दीपक बाबरिया पार्टी कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम से दूरी बनाए रखने के आदेश दे चुके हैं।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा के नेतृत्व में हिसार से आज से कांग्रेस संदेश यात्रा शुरू हुई है। इसी को लेकर नई सब्जी मंडी के गेट नंबर एक के सामने कांग्रेस संदेश यात्रा की आगाज रैली शुरू हो गई है। रैली में कुमारी सैलजा के अलावा विधायक किरण चौधरी व पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन पहुंचे हैं। वहीं राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला रैली में नहीं पहुंचे हैं। हालांकि यह पहले ही अवगत करवा दिया गया था कि किन्हीं कारणवश वह रैली में शामिल नहीं हो सकेंगे।

बता दें कि यहां से यात्रा पूरे शहर से गुजरते हुए चौधरीवास तक का सफर करेगी। हिसार सब्जी मंडी के बाद शहर के बीचों बीच से गुजरते हुए यात्रा जिला अदालत परिसर, आजाद नगर में पहुंचेगी। गांव चौधरीवास में मास्टर हरी सिंह की अध्यक्षता में यात्रा का स्वागत किया जाएगा। रैली के बाद भोजन का प्रबंध भी होगा।

प्रदेशाध्यक्ष कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम से दूरी बनाने का आदेश
हालांकि पार्टी प्रदेशाध्यक्ष दीपक बाबरिया पार्टी कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम से दूरी बनाए रखने के आदेश दे चुके हैं। इसे लेकर उनकी तरफ से एक चिट्ठी भी जारी की गई है। इस चिट्ठी में कहा गया है कि सभी से आग्रह है कि पूरा समय कांग्रेस के कार्यक्रमों में लगाएं। इस दौरान अन्य के कार्यक्रम के स्वयं को दूर रखें ताकि आम लोगों, कार्यकर्ताओं और मीडिया के बीच किसी तरह की भ्रम की स्थिति न हो।

ऐसा कदम आपको निजी तौर पर जाने अनजाने में पार्टी अनुशासन तोड़ने का निमित बना देता हैं। अनुशासनहीनता का नुकसान हम सभी को उठाना पड़ता है। कांग्रेस प्रदेश कमेटी ने 15 जनवरी से घर घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान की शुरुआत की है। पार्टी के इस कार्य में अपनी भूमिका सुनिचित करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com