Friday , May 3 2024

अमरोहा से BSP सांसद दानिश अली कांग्रेस शामिल होंगे!

अमरोहा से बीएसपी सांसद कुंवर दानिश अली कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। वह राहुल गांधी की न्याय यात्रा में भी सम्मिलित होंगे। दानिश ने सोशल मीडिया पर विस्तृत पोस्ट के जरिए इसके कारणों का भी ऐलान किया है कि वो क्यों राहुल की यात्रा में शामिल हो रहे हैं। दानिश अली बीएसपी से सस्पेंड हैं और 2019 में वो सपा बसपा गठबंधन के टिकट पर अमरोहा से जीत कर आए थे।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे दानिश

दानिश ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखकर पोस्ट किया है, “आज मैंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने का निर्णय लिया है। यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण क्षण है. मैं बहुत आत्मावलोकन के बाद यहां पहुंचा हूं। देश में जो माहौल है, उसमें मेरे पास दो विकल्प थे।”

अंतरात्मा ने दूसरा विकल्प चुनने के लिए किया प्रेरित

उन्होंने कहा कि, मेरी अंतरात्मा ने मुझे दूसरा विकल्प अपनाने के लिए प्रेरित किया। यह निर्णय लेना मेरे लिए स्वाभाविक था क्योंकि मैं खुद संसद में इसी तरह के हमले का शिकार था, जहां सत्तारूढ़ दल के एक सदस्य द्वारा मेरे और मेरे धर्म के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया था।

इस लिए यात्रा में शामिल होंगे दानिश

उन्होंने आगे लिखा है कि, “मैंने इस यात्रा में उनके साथ शामिल होने का फैसला किया है क्योंकि मुझे लगता है कि अगर मैं एकता और न्याय के लिए सबसे बड़े अभियान में शामिल नहीं हुआ, तो मैं एक राजनेता और एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में अपने कर्तव्य में असफल हो जाऊंगा। मैं इस यात्रा की सफलता और अपने देश के भविष्य के लिए प्रार्थना करता हूं।”

अली ने कहा कि, “यह यात्रा विभाजनकारी ताकतों के खिलाफ कार्रवाई का आह्वान है। यह यात्रा हमारे देश के लोगों को भय, नफरत, शोषण और विभाजन के खिलाफ एकजुट करने का एक अभियान है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com