Wednesday , February 21 2024

राजस्थान सी एम :क्या बाबा बालकनाथ CM रेस से हो गए बाहर?

राजस्थान में भाजपा को बहुमत मिलने के बाद सीएम पद को लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। सीएम पद को लेकर अभी भी स्थिति स्पष्ट नहीं है। सीएम पोस्ट को लेकर बाबा बालकनाथ का भी नाम चर्चा में था। कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने तो उन्हें बधाई तक दे दी थी। माना जा रहा था कि यूपी की तर्ज पर अब राजस्थान में भी किसी योगी को ही मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। लेकिन बाबा बालकनाथ ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट कर के सबको चौंका दिया। उन्होंने लिखा कि अभी हमें पीएम मोदी के मार्गदर्शन में काम करना है। सोशल मीडिया चल रही चर्चाओं को नजरअंदाज करें।

बाबा बालकनाथ ने X पर लिखा कि, “मुझे पार्टी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनता-जनार्दन ने पहली बार सांसद व विधायक बना कर राष्ट्र सेवा का अवसर दिया।चुनाव परिणाम आने के बाद से मीडिया व सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं को नजरअंदाज करें।मुझे  प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में अनुभव प्राप्त करना है।”

भाजपा ने राजस्थान में सीएम बनाने के लिए पर्यवेक्षक टीम गठित किया है। टीम में राजनाथ सिंह, केंद्रीय रक्षा मंत्री, सरोज पांडेय, राज्यसभा सांसद, विनोद तावड़े, राष्ट्रीय महासचिव शामिल हैं।

गौरतलब है कि बाबा बालकनाथ साल 2019 में पहली बार सांसद बने। इसके बाद हाल ही में सम्पन्न राजस्थान विधानसभा चुनाव में तिजारा विधानसभा सीट से जीत दर्ज की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com