Wednesday , May 15 2024

बिग बॉस 17 नॉमिनेशन:एलिमिनेशन के गेम में फंसा सबसे मजबूत कंटेस्टेंट,जाने

बिग बॉस 17 नॉमिनेशन  शो में हुए लेटेस्ट नॉमिनेशन को देखकर कहा जा सकता है कि अब कंटेस्टेंट्स को शो मे टिके रहने के लिए एक-एक कदम फूंक- फूंक कर रखना होगा। कितना भी मजबूत खिलाड़ी हो अब गेम और स्ट्रॉन्ग करना होगा नहीं तो बिग बॉस से छुट्टी होना तय है। इस बार नॉमिनेशन में सबसे मजबूत खिलाड़ी भी फंस गया है।

बिग बॉस 17 की शुरुआत भले धीमी रही थी। अब शो तेजी से आगे बढ़ रहा है। कंटेस्टेंट्स के साथ मेकर्स भी सीरियस नजर आ रहे हैं। एविक्शन से लेकर नॉमिनेशन और टास्क तक, कंटेस्टेंट्स आगे बढ़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

बिग बॉस 17 में हुए इस हफ्ते के नॉमिनेशन भी बेहद चौकाने वाला है, क्योंकि शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स इस बार नॉमिनेट हुए हैं।

मुश्किल हुई बिग बॉस की राह

बिग बॉस 17 में हुए लेटेस्ट नॉमिनेशन को देखकर कहा जा सकता है कि अब कंटेस्टेंट्स को शो मे टिके रहने के लिए एक-एक कदम फूंक- फूंक कर रखना होगा। कितना भी मजबूत खिलाड़ी हो, अब गेम को और स्ट्रॉन्ग करना होगा, नहीं तो बिग बॉस से छुट्टी होना तय है।

पहली बार नॉमिनेट हुआ ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 17 में सबसे मजबूत खिलाड़ी में दो सेलेब्स अब तक सबसे आगे रहे हैं। इनमें अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी का नाम शामिल है। अंकिता पिछले नॉमिनेशन्स में नॉमिनेट हो चुकी हैं, लेकिन मुनव्वर को अब तक कोई फंसा नहीं पाया है। हालांकि, इस बार उनका जोर भी नहीं चला।

कौन-कौन हुआ नॉमिनेट ?

बिग बॉस 17 से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज ने घर में हुए नॉमिनेशन की अपडेट दी है। खबर के अनुसार, इस बार बिग बॉस में एक साथ 8 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं। इनमें नील भट्ट, मुनव्वर फारूकी,  अनुराग डोभाल, विक्की जैन, खानजादी, अभिषेक कुमार, सना रईस खान, अरुण मशेट्टी का नाम शामिल है।

किन कंटेस्टेंट्स की हुई छुट्टी ?

बिग बॉस 17 के घर से अब तक 5 कंटेस्टेंट्स की छुट्टी हो चुकी है। सबसे पहले घर से सोनिया बंसल बाहर हुई थीं। उनके बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री मनस्वी ममगई आते ही घर से बेघर हो गईं। तीसरे नंबर पर नाविद सोले हैं, जिन्हें मिडनाइट एविक्शन में बिग बॉस से एविक्ट कर दिया। वहीं, बीते हफ्ते अभिषेक से फाइट करने की वजह से तहलका (सनी आर्य) को शो से बाहर होना पड़ा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com