Wednesday , June 26 2024

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश यादव के मामले में कही ये बात,पढ़े पूरी खबर

बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज एफआईआर के मामले में तुल पकड़ा हुआ है. जहां हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को कहा कि मामले की कार्यवाही पर एल्विश यादव को कोई प्रभाव नहीं है. और इस बात पर जोर दिया कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि एल्विश को दोषी पाया गया है. हमें इसमें कुछ नहीं कहना है. यदि एलविश यादव गलती की है, तो उसे दंडित किया जाएगा.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने फैन मीट के दौरान एल्विश यादव के साथ मंच साझा किया था. जहां हरियाणा के सीएम ने यूट्यूबर को बिग बॉस ओटीटी-सीजन 2 में उनकी जीत के लिए बधाई दी थी. इस कार्यक्रम के बाद खट्टर को सोशल मीडिया पर बड़ी प्रतिक्रिया मिली रही है. क्योंकि नेटिज़न्स ने हरियाणा के खेल आइकनों को इस तरह के सम्मान और समारोहों से सम्मानित नहीं करने के लिए हरियाणा के सीएम से सवाल किया. नोएडा में एक रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में एल्विश समेत छ: लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. यूट्यूबर ने रेव पार्टी में सांप के जहर मामले में अपनी संलिप्तता से इनकार किया है.

ऐसे में एल्विश ने शनिवार को एक व्यक्तिगत यूट्यूब वीडियो साझा कर अपने खिलाफ आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि अगर वह मामले में शामिल मिले तो वह आत्मसमर्पण करने के लिए तैयार है. “जब मैं उठा तो मैंने एफआईआर देखी जिसमें लिखा था कि मेनका गांधी के एनजीओ (पीपल फॉर एनिमल्स) ने यह केस दर्ज कराया है. मैं इन सभी गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल होकर अपना और अपने परिवार का नाम खराब नहीं करूंगा। अगर इस मामले में मेरी एक प्रतिशत भी संलिप्तता है, तो मैं खुद को आत्मसमर्पण कर दूंगा. चाहे सजा 10 साल हो या 100 साल। एल्विश ने कहा, हर कोई जानता है कि मेरा स्तर इतना नीचे नहीं गिरा है कि मैं इस तरह का काम करूंगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com