Friday , May 3 2024

यूपी में कांग्रेस ने सीटों पर शुरू की तैयारी की !

यूपी कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी का दावा है कि बूथ स्तर तक संगठन खड़ा किया जा चुका है। बूथ कार्यकर्ताओं को जल्द ही प्रशिक्षण दिया जाएगा।

कांग्रेस ने प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर तैयारी तेज कर दी है। सभी जिलाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है कि वे बूथ कमेटियों को सक्रिय करें। जल्द ही प्रदेश मुख्यालय से लोकसभा क्षेत्रवार प्रभारी भी घोषित किए जाएंगे।

कांग्रेस के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बताया कि प्रदेश की सभी सीटों पर दमदारी से चुनाव लड़ने की तैयारी है। बूथ स्तर तक संगठन खड़ा कर चुके हैं। बूथ कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। जल्द ही ग्राम पंचायत स्तर पर बैठकें शुरू की जाएंगी।

कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों को तीन हिस्से में बांटकर तैयारी की जा रही है। पहली और दूसरी श्रेणी में 30-30 सीटें हैं। जबकि तीसरी श्रेणी में 20 सीटें रखी गईं हैं।

इन सीटों पर फोकस
पहली श्रेणी की सीटों में रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, वाराणसी, कानपुर, लखनऊ, प्रयागराज, फूलपुर, धौरहरा, पीलीभीत, उन्नाव, फर्रुखाबाद, बांदा, झांसी, सहारनपुर, मुरादाबाद, नगीना, हाथरस, फतेहपुर सीकरी, फतेहपुर, घोसी, जौनपुर, गौतमबुद्धनगर, मथुरा, गोंडा, डुमरियागंज, महराजंगज, सलेमपुर, चंदौली, राबर्टसगंज शामिल हैं। इन सीटों पर बूथवार तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। पार्टी की ओर से चलाए जा रहे अभियान भी इन सीटों पर विशेष तौर पर फोकस किए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com