Sunday , July 21 2024

मगरमच्छ के मुंह में मिले महिला के अवशेष

ताम्पा से लगभग 32 किलोमीटर पश्चिम में लार्गो म एक नहर में 13 फुट लंबा मगरमच्छ पाया गया, जिसके मुंह में महिला के अवशेष मिले हैं। पिनेलस काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा, महिला के अवशेष बरामद कर लिए गए हैं और नर मगरमच्छ को पानी से बाहर निकाला गया और “मानवीय तरीके से मार डाला गया”।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता को मगरमच्छ ने नहर में खींच लिया था, जिसके बाद पुलिस ने मगरमच्छ को पकड़ लिया और मार डाला। महिला का शव, जिसकी पहचान 41 वर्षीय सबरीना पेखम के रूप में हुई है, 22 सितंबर को फ्लोरिडा के लार्गो में एक वाटर कैनाल में पाया गया था। निवासियों ने 13 फुट के एक मगरमच्छ को अपने मुँह में पेखम के अवशेषों को दबाते हुए नहर में घुसते देखा था। सूत्रों के अनुसार, मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद एमरजेंगी रिस्पॉन्डर और फ्लोरिडा मछली और वन्यजीव संरक्षण आयोग, मगरमच्छ को नहर से बाहर निकालने में कामयाब हुए।

शुक्रवार की दोपहर, 22 सितंबर, 2023 को, जैमरकस बैलार्ड नहर के पास गुजर रहे थे जब उन्होनें पानी में मगरमच्छ के मूंह में एक लाश देखी। जैमरकस ने बताया, “मैं बता सकता था कि उसके मुंह में कोई शव था, इसलिए मैंने रिकॉर्डिंग शुरू कर दी। फिर मैं फायर डिपार्टमेंट के पास आया और उन्हें इसकी सूचना दी।”

उनके मुताबिक, मगरमच्छ को ‘कुछ बार’ गोली मारी गई थी। “मगरमच्छ को शव के साथ पानी से बाहर निकला गया, वह बस उससे चिपक गया था। और फिर वह नहर में पीछे की ओर तैर गया, और दूसरी तरफ चला गया। मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि यह सच है।”

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, सबरीना पेखम को 14 जुलाई को काउंटी वेटलैंड में ट्रेसपासिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जहां से उसकी हत्या हुई थी। पेकहम ने ट्रेसपासिंग के खिलाफ साइन की चेतावनी को नजरअंदाज कर दिया था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में उसे रिहा कर दिया गया और $500 का भुगतान करने का आदेश दिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com