Saturday , June 22 2024

CID ने आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को किया गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू को सीआईडी ने नंद्याल से गिरफ्तार कर लिया है। इसके पूर्व शनिवार को तड़के सुबह सीआईडी ने उनकी गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। चंद्रबाबू नायडू पर 350 करोड़ का कौशल विकास घोटाला करने का आरोप है।

जिसको लेकर उनके खिलाफ 2021 में FIR दर्ज की गई थी। उनकी गिरफ्तारी CrPc की धारा 50(1)(2) के तहत की गई है। चंद्रबाबू नायडू के वकील ने बताया कि उच्च रक्तचाप और मधुमेह का पता चलने के बाद CID चंद्रबाबू को मेडिकल जांच के लिए ले गई है। हम जमानत के लिए उच्च न्यायालय में जाएंगे।

वहीं, गिरफ्तारी के बाद पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू का बयान आया है। उन्होंने कहा कि मैंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है। सीआईडी ने बिना किसी उचित जानकारी के मुझे गिरफ्तार कर लिया और मैंने उनसे सबूत दिखाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने सबूत दिखाने से इनकार कर दिया और मेरी भूमिका के बिना मेरा नाम एफआईआर में जोड़ दिया।

चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के बाद तेलुगु देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करना प्रारंभ कर दिया है। आंध्र प्रदेश में जगह-जगह नायडू के समर्थक प्रदर्शन कर रहे हैं। नायडू की गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए तिरुपति के अन्नपूर्णा सरुकुलु केंद्र में तेलुगु देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैंं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com