Sunday , June 16 2024

ओमेक्स ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रोहतास गोयल पद से हटे, कमान बेटों को सौंपी

प्रमुख रियल एस्टेट और कंस्ट्रक्शन कांट्रेक्टिंग कंपनी ओमेक्स लिमिटेड ने अपनी लीडरशिप में एक महत्वपूर्ण बदलाव की घोषणा की है। इसके फाउंडर और चेयरमैन श्री रोहतास गोयल ने एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रूप में अपनी भूमिका छोड़ दी है और एक नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और अध्यक्ष के रूप में बने रहने का फैसला किया है। एक रणनीतिक कदम में, श्री गोयल ने व्यवसाय की बागडोर अपने दोनों बेटों को दी है। अब मोहित गोयल और जतिन गोयल कंपनी में जॉइंट लीडरशिप रोल्स निभाएंगे।

Mr Rohtas Goel (C), Mr Mohit Goel (R) Mr Jatin Goel (L)

इस बदलाव के साथ, ओमेक्स नई पीढ़ी के प्रमुख पदों पर आसीन होने के साथ एक नए युग में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मोहित गोयल और एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर जतिन गोयल के नेतृत्व में, दो प्रमुख एरिया पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा, जिसमें ऋण को कम करना और सार्वजनिक-निजी भागीदारी के माध्यम से अतिरिक्त विकास के अवसरों की खोज करना मुख्य हैं।

अपने इस निर्णय पर रोहतास गोयल, चेयरमैन & नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ओमैक्स ग्रुप, ने कहा, “मुझे गर्व है कि मेरे दोनों बेटे ओमैक्स की कमान संभाल रहे हैं। यह परिवर्तन कंपनी के इतिहास में एक महत्वपूर्ण मोड़ है, जहां ओमेक्स डेवलपमेंट के नए रास्ते खोलेगा और रियल एस्टेट उद्योग में महत्वपूर्ण योगदान देना जारी रखेगा,”

मैनेजिंग डायरेक्टर मोहित गोयल ने कहा कि “हमारा प्राथमिक ध्यान कर्ज को कम करने और कंपनी की वित्तीय स्थिति को मजबूत करने पर होगा। हम विकास को बढ़ावा देने और अपने हितधारकों के लिए मूल्य बनाने के लिए सार्वजनिक-निजी भागीदारी की खोज करने को लेकर भी उत्साहित हैं। ओमेक्स असाधारण रियल एस्टेट प्रोजेक्ट्स देने के लिए प्रतिबद्ध है जो हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं से अधिक है।”

अपने भाई की भावनाओं को दोहराते हुए, जतिन गोयल, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ने कहा कि, “हम अपने पिता द्वारा रखी गई मजबूत नींव पर निर्माण करने और ओमेक्स को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी संयुक्त विशेषज्ञता और ताजा ऊर्जा के साथ, हमारा लक्ष्य कंपनी की प्रतिष्ठा को बढ़ाना और उत्कृष्ट परियोजनाएं प्रदान करना है।”

ओमेक्स वर्तमान में राष्ट्रीय राजधानी, चांदनी चौक और द्वारका में दो प्राइवेट पार्टनरशिप प्रोजेक्ट्स में इन्वोल्व है। कंपनी ने चांदनी चौक में अपने रिटेल प्रोजेक्ट ओमेक्स चौक के लिए अधिभोग प्रमाणपत्र के लिए आवेदन किया है। उसे उम्मीद है कि इस साल के अंत तक यह चालू हो जाएगा। इसके अतिरिक्त, ओमेक्स को दशहरा/दिवाली के आसपास द्वारका प्रोजेक्ट्स का निर्माण शुरू करने की उम्मीद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com